अनुपम खेर

जिंदगी में कुछ भी हो सकता हैः अनुपम खेर

जिंदगी में कुछ भी हो सकता हैः अनुपम खेर

आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता पद्मश्री अनुपम खेर कुरूद पहुंचे. यहां उन्होंने वंदे मातरम परिवार और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के प्रयास से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए.

‘सफलता के मूलमंत्र और अनुशासन’ पर व्याख्यान

अनुपम खेर ने कुरूद के नई मंडी में आयोजित “सफलता के मूलमंत्र और अनुशासन” पर व्याख्यान दिया और अपने जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव साझा किए. अनुपम खेर ने स्कूली बच्चों और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लाइफ में कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि हमेशा इस बात को ध्यान में रखकर काम कीजिए. उन्होंने कहा कि वे जनसमूह को देखकर काफी खुश हैं.

अनुपम खेर 10 को कुरूद आएंगे

10 अक्टूबर को धमतरी जिले के कुरूद में अभिनेता अनुपम खेर आ रहे हैं। वे दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक खेल मेला मैदान में सफलता के मूलमंत्र और अनुशासन पर व्याखान देंगे। कार्यक्रम वंदेमातरम परिवार कुरूद की ओर से किया जा रहा है। पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

धमतरी में अनुपम खेर का व्याख्यान 10 को

प्रसिद्ध सिने अभिनेता अनुपम खेर 10 अक्टूबर को सफलता के मूलमंत्र और अनुशासन पर व्याख्यान देंगे। ये व्याख्यान धमतरी जिले के कुरूद में दोपहर 2 से 5 बजे तक खेल मेला मैदान में होगा। यह कार्यक्रम वंदेमातम परिवार कुरूद की ओर से होगा। पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। आयोजन में क्षेत्र के सभी हायर सेकेण्डरी स्कूल और कॉलेजों के छात्र-छात्राओं सहित अन्य नागरिक शामिल होंगे।