अपहरण

नाबालिग का अपहरण

टिकरापारा थाना पुलिस ने एक नाबालिग के गुमशुदगी रिपोर्ट पर जांच के बाद अपराध दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार नाबालिग के परिजन ने अपराध दर्ज कराया है। परिजनों ने बताया कि नूतन स्कूल के पास टिकरापारा से आरोपी व्यक्ति ने 15 वर्षीय उनका लड़का और उसका साथी 17 वर्षीय को बहला-फुसला कर अपहरण कर ले गया। पुलिस गुमइंसान की जांच कर रही है।

खमतराई से दो भाईयों का अपहरण

शहर के खमतराई थाना पुलिस ने दो बालक के लापता होने की शिकायत पर जांच के बाद अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों बालक की खोज में जुट गई है। दोनों बालक सगे भाई हैं।
खमतराई पुलिस ने बताया कि भनपुरी खमतराई निवासी 45 वर्षीय अपहृत बालक के पिता ने मंगलवार की रात्रि 10:10 बजे अपराध दर्ज कराया कि सुबह 11 बजे से किसी व्यक्ति ने उनके 11 वर्षीय और 13 वर्षीय सुपुत्र को अपहृत कर ले गया है। पुलिस गुम इंसान पर अपराध कायम कर मामले की जांच कर रही है।

संकल्प शेल्टर होम से 3 बच्चे गायब, प्रबंधन की लापरवाही हुई उजागर, अपहरण की जताई जा रही आशंका…

संकल्प शेल्टर होम से 3 बच्चे गायब, प्रबंधन की लापरवाही हुई उजागर, अपहरण की जताई जा रही आशंका…

राजधानी के चाइल्ड शेल्टर होम से 3 बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया है. शंकर नगर कैलाश रेसीडेंसी स्थित संकल्प शेल्टर होम से अज्ञात आरोपी के संपर्क में आने के बाद बच्चों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है. बताया जा रहा है कि बच्चे बाथरूम के रोशनदान तोड़कर भागे हैं. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं प्रबंधन अपह‍रण की आशंका भी जता रही है.

2 बालक का अपहरण

पुरानी बस्ती थानांतर्गत पुलिस ने दो बालकों के अपहरण की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया, भाठागांव पुरानी बस्ती निवासी 39 वर्षीय पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई, 17 जून को दोपहर 2 बजे आरोपी 14 वर्षीय और 12 वर्षीय बालक को बहला-फुसला कर ले गया। पुलिस ने गुम इंसान दर्ज कर मामले पर की विवेचना शुरू कर दी है।

पूर्व सरपंच का अपहरण कर पिटाई, मामला दर्ज

पूर्व सरपंच का अपहरण कर जमकर की गई पिटाई । घायल पूर्व सरपंच गंभीर अवस्था में रायपुर रेफर। घायल पूर्व सरपंच का नाम गोरेलाल साहू है । आपसी रंजिश के चलते तत्कालीन सरपंच के भाई ने अपहरण कर पिटाई की। आरोपी का नाम केशव सोनी बताया गया है । कसडोल पुलिस ने किया 3 के खिलाफ मामला दर्ज। कसडोल थाने के खैरा गांव का मामला।