अवैध शराब

अंग्रेजी शराब बेचते युवक पकड़ाया

बिल्हा क्षेत्र में अवैध रुप से अंग्रेजी शराब बेच रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा है। जिसके पास से पुलिस ने 27,00 लीटर शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बिल्हा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मुखबिर से सूचना मिली के हटरी चौक के पास टीना खोली के पास एक युवक अवैध शराब रखा हुआ है। जिसकी सूचना पर बिल्हा पुलिस ने दबिश देकर परदेशी कौशिक पिता परसन कौशिक 40 वर्ष अमसेना निवासी को पकड़ा। जिसके पास से पुलिस को एक सफेद रंग की प्लासिटक थैली से 15 पाव अंगे्रजी शराब 27,00 लीटर कीमत 1050 जब्त की । बिल्हा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की।

चुनाव आयोग की टीम ने पकड़ी 5 पेटी अवैध शराब

धमतरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कलारतराई में चुनाव आयोग की टीम ने एक नेता के घर की बाड़ी से 5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की है। मतदान के दिन चुनाव आयोग की टीम को सूचना मिली कि ग्राम कलारतराई में लीलाराम के घर की बाड़ी में अवैध शराब रखी हुई है। आयोग की टीम मौके पर पहुंचकर पांच पेटी देशी शराब बरामद की। खबर मिलते ही कुछ नेता जांच टीम के आसपास मंडराते नजर आये। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह शराब कौन किसके लिए लाया गया था।

अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

गुढिय़ारी थाना इलाके के खालबाड़ा के पास अवैध शराब सहित पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। खालबाड़ा निवासी आरोपी मनीष गरुड़ (32) को पुलिस ने 29 पाव अवैध शराब सहित पकड़ा है। मामले में आबकारी एक्ट की धारा 34-2 के तहत अपराध कायम किया है।

35 पौवा अवैध शराब सहित एक पकड़ाया

क्राइम ब्रांच ने छावनी क्षेत्र से एक व्यक्ति के यहां छापा मारकर उसके यहां से अवैध रूप से बेचने के लिए रखे 3350 रुपए कीमती 35 पौवा देशी और अंग्रेजी शराब और पन्द्रह सौ रुपए नगद जब्त किया है। क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि जोन 1 छावनी क्षेत्र में आर रामाराव नाम का व्यक्ति अवैध रूप से शराब छुपा कर बिक्री कर रहा है। उक्त सूचना पर मौके पर जाकर क्राइम ब्रांच एवं छावनी पुलिस की संयुक्त रेड कार्यवाही की। आरोपी के कब्जे से 35 पौवा देशी प्लेन, मशाला, अंगे्रजी शराब एवं बिक्री नगदी रकम बरामद की है।

अवैध शराब विक्रेताओं की आई शामत, आबकारी अमले के घेरे में फंसे आरोपी

अवैध शराब विक्रेताओं की आई शामत, आबकारी अमले के घेरे में फंसे आरोपी

कोण्डगांव जिला आबकारी विभाग की सक्रियता से क्षेत्र में शराब का अवैध कारोबार करने वालों की शामत आ गई है ऐसा लग रहा है। इसके चलते शराब के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिला आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विकासखण्ड माकड़ी अंतर्गत के ग्राम ऐरला में अवैध रूप से शराब बिक्री के संबंध मे आबकारी विभाग को सफलता मिली। यहां से महेश कलार पिता-धनेश के पास से लगभग 4.50 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की गई। और उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इस मौके पर जिला आबकारी अधिकारी सोनल नेताम, आबकारी उडऩदस्ता के सहायक जिला आबकारी दल में सहायक जिला आबकारी अधिकारी आदिकमल बंजार

अवैध शराब की बेच रहा युवक पकड़ाया

मस्तूरी के ग्राम चकरबेड़ा में अवैध शराब की बिक्री कर रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा। आरोपी के पास से 20 पाव देशी शराब तथा 1000 रुपए नकद जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। मस्तूरी पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चकरबेड़ा निवासी देवेंद्र पिता लक्ष्मण लहरे 28 वर्ष अवैध रुप से देशी शराब की बिक्री कर रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर मस्तूरी पुलिस ने आरोपी को चकरबेड़ा के पास घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र लहरे के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।