आमसभा

पीएम मोदी का सोनिया और राहुल गाधी पर तंज, कहा- जो मां बेटे जमानत में घूम रहे हैं वे मुझे प्रमाण पत्र देंगे

पीएम मोदी का सोनिया और राहुल गाधी पर तंज, कहा- जो मां बेटे जमानत में घूम रहे हैं वे मुझे प्रमाण पत्र देंगे

छत्तीसगढ़ में लगातार 15 सालों से सत्ता में काबिज भाजपा चौथी बार सरकार बनाने के लिए कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रही है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह खुद चुनाव की कमान अपने हाथ में ले लिये हैं और लगातार सभी विधानसभा की मानिटरिंग भी कर रहे हैं. प्रदेश में सरकार बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत छत्तीसगढ़ में लगा दी है. आज प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मनोज तिवारी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. पीएम मोदी आज बिलासपुर में आयोजित आमसभा में एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल की कोहरौद में आमसभा 12 को

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल 12 नवंबर सोमवार को सुबह 11.30 बजे हेलिकाप्टर से रायपुर से डोंगा कोहरौंद, पामगढ़ विधानसभा के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे कोहरौद में आमसभा, दोपहर 1.30 बजे मुंगेली रोड शो कार्यक्रम, दोपहर 3 बजे बाजार चारभांठा में आमसभा, शाम 4.30 बजे रानीतराई में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

छजकां सुप्रीमो जोगी ने आमसभा में भरी हुंकार

छजकां सुप्रीमो जोगी ने आमसभा में भरी हुंकार

कार्यक्रम में पूर्व सांसद देवव्रत सिंह, डीपी सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विनोद ताम्रकार, अधिवक्ता हेमंत वैष्णव, किशुन मिर्चे, चंद्रेश महिलांगे, चंद्रभूषण यदु, जिला पंचायत सदस्य रेखा जंघेल, पूर्व पार्षद सज्जाक खान मौजूद रहे।

65 प्लस टारगेट को पूरा करने मुख्यमंत्री ने आमसभा को किया संबोधित, कहा- कोंटा से होगी जीत की शुरुआत

65 प्लस टारगेट को पूरा करने मुख्यमंत्री ने आमसभा को किया संबोधित, कहा- कोंटा से होगी जीत की शुरुआत

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने भाजपा की प्रचार-प्रसार की शुरुवात करते हुए सुकमा जिले के दोरनापाल से चुनावी प्रचार का शंखनाद किया. रमन सिंह ने बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीण को संबोधित करते हुए कहा कि सुकमा जैसे नक्सल क्षेत्र को जिला बनाकर विकास कर अब सिर्फ राजधानी से यहाँ आप सबका आशीर्वाद लेने आया हूं और भाजपा प्रत्याशी को वोट देकर मुझे आशीर्वाद दें.

छत्तीसगढ़ में केन्द्रीय मंत्री उमा, ईरानी और यादव की आमसभा 29 को

भारतीय जनता पार्टी की चुनावी आमसभाओं को संबोधित करने तीन केन्द्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री उमा भारती नागपुर से हेलीकॉप्टर से खैरागढ़ आकर 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे आमसभा में शामिल होंगी। वे सभा को संबोधित करने बाद हेलीकॉप्टर से नागपुर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

जूलूस, आमसभा के लिए अनुमति जरूरी

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ. अय्याज तंबोली की ओर से भारत निर्वाचन आयोग की ओर से छत्तीसगढ़ विधान सभा निर्वाचन 2018 के कार्यक्रम की घोषणा किए जाने के साथ ही निर्वाचन की प्रक्रिया प्रारंभ होने से जुलूस निकालने व आम सभाओं को नियंत्रित करने के लिए संबंधित व्यक्ति अनुमति लेकर ही आम सभा करने या जुलूस निकालने का आदेश जारी किया गया है

मुख्यमंत्री की नगरी में आमसभा 6 को

प्रदेशव्यापी विकास यात्रा में मुख्यमंत्री की नगरी में आमसभा 6 जून को होगी। कलेक्टर डॉ.सी.आर.प्रसन्ना ने अधिकारियों की बैठक लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा पर बारीकी से चर्चा की। उन्होंने बताया कि, नगरी स्थित श्रृंगीऋषि उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में मुख्यमंत्री की आमसभा दोपहर एक से दो बजे तक होगी। इस दौरान विकास कार्यों की प्रदर्शनी स्टॉल लगाकर विभागों की ओर से जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कार्यक्रम स्थल में व्यवस्था के लिए संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करने के निर्देश दिए।