आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग बच्चों से चोरी करवाने का आरोपी गिरफ्तार

शहरी क्षेत्रों में लगातार हो रही चोरी और नकबजनी की घटनाओं में पुलिस ने टीम बनाकर चोरी के दो अगल-अलग मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने नाबालिग बच्चों के साथ मिलकर चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देकर उस पैसे को अय्याशी में खर्च किया करता था। आरोपी नाबालिग के साथ पद्मनाभपुर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपी के पास चोरी का एक लाख का सामान बरामद हुआ है। वहीं दूसरी तरफ स्प्रिंकलर सेट तथा स्प्रे नोजल चुराने वाले आरोपी को उतई पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी के पास चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है।
00 दोनों आरोपी कैसे चढ़े पुलिस के हत्थे :

3 मंदिर में चोरी, आरोपी गिरफ्तार

3 मंदिर में चोरी, आरोपी गिरफ्तार

नगर के बाजारपारा स्थित मंदिरों में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके पास से भगवान के आभूषण सहित दानपेटी के रुपए बरामद किए गए।

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट दिलाने 8 लाख की चोरी, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर के महालक्ष्मी कपड़ा मार्केट की दुकान में लाखों की चोरी करने वाले शातिर चोर को देवेंद्र नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी की राशि 8 लाख 22 हजार रुपए बरामद कर ली। दरअसल नाबालिग आरोपी ने अपनी प्रेमिका को उसके जन्मदिन पर महंगे गिफ्ट देने के लिए चोरी की थी। वारदात के दूसरे दिन पुलिस और क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया।
00 ये है पूरा मामला :

महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पण्डरी थाना इलाके में महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। किराए के मकान में रहने वाली महिला को अकेला पाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
00 क्या है पूरा मामला :

बाइक पर युवती की लाश ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

बाइक पर युवती की लाश ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

रात के अंधेरे में बाइक सवार को युवती की लाश ले जाते पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया है। बताया जाता है कि युवती घर से बीती रात निकली थी। सुबह तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की और पुलिस को जानकारी दी।
00 क्या है पूरा मामला ;

अवैध कबाड़ रखने का आरोपी गिरफ्तार

अवैध कबाड़ रखने का आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा जिला के उदयपुर थाना अंतर्गत पुलिस ने ग्राम गेतरा से अवैध कबाड़ के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर गेतरा निवासी सीताराम गोड़ के घर के पास मक्का बाड़ी में दबिश देकर अवैध रूप से रखे गए 13 नग लोहे का एंगल, जी आई तार दो बंडल सहित और भारी मात्रा में कन्वेयर बेल्ट में लगने वाला लोहे का पाइप बरामद किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।