कबड्डी स्पर्धा

शहीद विनोद चौबे की स्मृति में ओपन कबड्डी स्पर्धा का समापन

शहीद विनोद चौबे की स्मृति में ओपन कबड्डी स्पर्धा का समापन

शहीद विनोद चौबे की स्मृति में जिला स्तरीय ओपन कबड्डी स्पर्धा का 30 नवंबर को समापन हुआ।
स्पर्धा में डोंगरगढ़ गोंडवाना क्लब को शहीद युगल किशोर वर्मा की स्मृति में 15000 रुपए नगद और कप, उपविजेता टीम कॉलेज होस्टल अंबागढ़ चौकी को शहीद स्व कृशलाल साहू की स्मृति में 7100 रुपए नगद और कप दिया गया। तीसरे स्थान पर रही शिवराजपुर चिलमटोला की टीम को शहीद स्व सुक्खूराम नेताम की स्मृति में 3100 रुपए नगद और कप से सम्मानित किया गया। बेस्ट रेडर 1100 रुपए, डायमंड सलामे डोकला टीम, बेस्ट डिफेंडर 1100 रुपए नगद देवेश कुमार घावड़े कुंजामटोला टीम, बेस्ट आल राउंडर 1100 रुपए नगद अरुण गब्बर को दिया गया।

कबड्डी स्पर्धा में मधुवन खुर्द ने जीता प्रथम पुरस्कार

कबड्डी स्पर्धा में मधुवन खुर्द ने जीता प्रथम पुरस्कार

मालखरौदा के ग्राम डोंगरीडीह में कबड्डी स्पर्धा सीजन 1 का कार्यक्रम 18 से 19 नवंबर तक किया गया था। स्पर्धा में 30 टीमों ने हिस्सा लिया। मुख्य अतिथि के रूप में फुलेश्वर चन्द्रा सभापति संचार और संकर्म समिति जनपद पंचायत मालखरौदा उपस्थित थे। मुख्य अतिथि चन्द्रा ने कहा कि खिलाडिय़ों को खेल भावना से खेलना चाहिए। किसी भी टीम की हार होती है तो हार का सबक लेते हुए हमेशा जीत का प्रयास करना चाहिए। खेल से दिल दिमाग स्वस्थ और शरीर मजबूत होता है। इस कबड्डी स्पर्धा में 30 टीमों ने भाग लिया। रोमांचक खेलो में कबंड्डी टीम मधुवन खुर्द और भातमाहुल के युवा टीमों ने मैच खेला दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने अपने प्रतिभाओं

इंटर सेक्टर कबड्डी स्पर्धा के लिए टीम रवाना

पंडित रविशंकर शुक्ल विवि रायपुर के अंतर्गत रामचंडी महाविद्यालय सरायपाली में हुए इंटर सेक्टर पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता के लिए शासकीय पीजी महाविद्यालय महासमुंद की टीम 23 अक्टूबर को रवाना हुई। शासकीय पीजी महाविद्यालय महासमुंद के वरिष्ठ क्रीड़ा अधिकारी डॉ. रविंद्र नाथ मिश्रा ने कहा कि, महाविद्यालय की पुरुष टीम में विकास चंद्राकर, चंद्रकांत ठाकुर, रविंद्र पटेल, महेंद्र शीत कुमार, भक्त प्रहलाद, नीलेश ठाकुर, अजय, प्रीतम, लक्की, राजेंद्र और हुमेश्वर शामिल हैं।