कार्यशाला

कार्यशाला में बच्चों को बताया गया अच्छे और बुरे स्पर्श में अंतर

कार्यशाला में बच्चों को बताया गया अच्छे और बुरे स्पर्श में अंतर

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय रजपुरी, बालक छात्रावास लखनपुर व कन्या छात्रावास लखनपुर में विधिक सहायता पर कार्यशाला हुई । इस दौरान सभी छात्र-छात्राओं को पास्को एक्ट, जेजेबी, बाल कल्याण समिति, बाल अधिकार व बैड टच अच्छा टच के बारे में जानकारी दी गई।

कार्यशाला 15 को

श्यामा प्रसाद मुखर्जी रुर्बन मिशन तृतीय चरण में जिला कोण्डागांव उपखण्ड कोण्डागांव कलस्टर बड़ेकनेरा का चयन हुआ है। इस संबंध में जिला स्तरीय कार्यशाला 15 नवम्बर होगी। यह कार्यशाला सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट के आरोह कक्ष में होगी। इस संबंध में सभी संबंधितों अधिकारियों को जिला कार्यालय में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।

कार्यशाला 10 को

जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र में इज ऑफ डूइंग बिजनेस एण्ड एमएसएमई पखवाड़ा संबंधी एक दिवसीय कार्यशाला 10 नवंबर को होगी । यह कार्यशाला सुबह 11 बजे से ब्रम्ह रोड अम्बिकापुर स्थित होटल अलंकार ग्रीन में होगी । यह कार्यक्रम उद्योग संचालनालय की संचालक अलरमेल मंगई डी के मुख्य आतिथ्य, सरगुजा कलेक्टर किरण कौशल की अध्यक्षता और बलरामपुर के कलेक्टर अवनीष कुमार शरण के विशिष्ट आतिथ्य में होगी ।

कार्यशाला 31 को

जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक ने कहा कि 31 अक्टूबर को जेम पोर्टल के उपयोग प्रशिक्षण के लिए कार्यशाला होगी। यह कार्यशाला सुबह 11.30 बजे से जिला पंचायत के सभाकक्ष में होगी। उन्होंने कार्यशाला में सभी आहरण और संवितरण अधिकारी, जिला कोषालय अधिकारी और जिला सूचना विज्ञान अधिकारी को जानकारी के साथ उपस्थित होने कहा है।