किशोरी लापता

खमतराई क्षेत्र से किशोरी लापता, जुर्म दर्ज

थाना खमतराई क्षेत्र के भनपुरी से किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता ने मामले में शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार प्रार्थी (38) निवासी भनपुरी खमतराई रायपुर ने बताया कि 26 नवंबर को सुबह 11 बजे धनलक्ष्मी नगर भनपुरी खमतराई से कोई अज्ञात व्यक्ति उनकी लड़की को बहला-फुसला कर ले गया। लड़करी की उम्र 17 साल 4 माह बताई गई है। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

किशोरी लापता, मामला दर्ज

खमतराई थाना इलाके के उरकुरा से किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। किशोरी की मां ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 4 दिसंबर की दोपहर उनकी बेटी लापता हुई। आशंका है अज्ञात आरोपी उसे बहला फुसला कर उसका अपहरण कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

किशोरी लापता, मामला दर्ज

डीडी नगर थाना इलाके से किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

किशोरी लापता, मामला दर्ज

टिकरापारा थाना इलाके से किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार शाम से उनकी बेटी लापता है। आसपड़ोस और अन्य जान पहचान वालों से भी कोई जवाब नहीं मिलने पर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि अज्ञात आरोपी उनकी बेटी को बहला फुसला कर उसका अपहरण कर ले गया। शिकायत पर पुलिस ने अपराध कायम किया है। मामले की विवेचना की जा रही है।