गिरफ्तार

दोस्त ने की दोस्त की हत्या,गिरफ्तार

मंगलवार की रात अपने दोस्त को चाकू घोंप कर मारने वाला आरोपी बुधवार देर रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी को राजिम से पकड़कर लाया गया है। आरोपी को भागने में सहायता करने वाले एक अन्य युवक की भी गिरफ्तारी की गई है। आरोपी केा बचाने के आरोप में उक्त युवक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
बसंतपुर पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है कि मंगलवार की रात 11 बजे प्रभात नगर, रॉयल किड्स कान्वेंट के समीप युवक की हत्या करने वाले आरोपी को राजिम जाकर अपनी गिरफ्त में लिया गया है।

देशी पिस्टल लेकर घूमता युवक गिरफ्तार

आजाद चौक थाना इलाके के मोमीनपारा से पुलिस ने युवक को एक पिस्टल और 5 नग जिंदा कारतूस लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। आरोपी मुकेश (25) निवासी नेहरूनगर कालीबाड़ी को मोमीनपारा एचएमटी चौक के पास से गिरफ्तार किया है। मामले में आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत अपराध कायम किया है। विवेचना की जा रही है।

युवक से चाकू बरामद, गिरफ्तार

पुरानी बस्ती थाना इलाके के लाखेनगर चौक शराब दुकान के पास से युवक को चाकू रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी सैय्यद शाहरुख (21) निवासी बैजनाथपारा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध कायम किया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

भाजपा नेता के पुत्र सहित दो गिरफ्तार

भाजपा नेता के पुत्र सहित दो गिरफ्तार

वाहन मरम्मत दुकान संचालन की आड़ में डीजल के अवैध कारोबार का पर्दाफाश करते हुए रामानुजगंज पुलिस ने दो लोगों से 450 लीटर डीजल जब्त किया है। आरोपियों द्वारा अवैध तरीके से भंडारित डीजल का कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर पुलिस ने आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेज दिया। गिरफ्तार एक आरोपी के पिता अविभाजित सरगुजा के भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं व कुछ सदस्य अन्य बड़े पद पर हैं। पुलिस की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में खलबली मची है।

जनमिलिशिया सदस्य गिरफ्तार

जनमिलिशिया सदस्य गिरफ्तार

जनमिलिशिया सदस्य बामन मंडावी को गिरफ्तार किया गया है। बामन हलबारस में तालाब निर्माण कार्य में लगी मिक्सर मशीन और दुग्ध वाहन की आगजनी की घटना में शामिल था। कुआकोंडा थाना क्षेत्र के पुजारी पारा से घेराबंदी कर बामन को पकड़ा गया। सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल की संयुक्त कार्यवाही है। बामन नक्सलियों के लिए मीटिंग बुलाना,रोड खोदना,बैनर पोस्टर लगाना जैसे अन्य मामलों में भी शामिल था ।

अवैध शराब बेचते युवक गिरफ्तार

आजाद चौक थाना इलाके के भैंसथान के पास अवैध शराब बेचते युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
भैंसथाना के पास आरोपी रूपेश राव (21) निवासी गोकुलनगर गुढिय़ारी 35 पाव अवैध शराब बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर शराब की बोतलें और नगदी 1750 रुपए जब्त किए। मामले में आबकारी एक्ट की धारा 34-2 के तहत अपराध कायम किया गया।

अवैध शराब बेचते एक गिरफ्तार

प्रदेश में शराब बंदी और केवल सरकार की ओर से शरब बेंचने के बाद भी जगह-जगह अवैध शराब की बिक्री हो रही है। आबकारी विभाग के साथ ही पुलिस विभाग भी उनको गिरफ्तार करने के लिए जुटी हुई है। प्रतिदिन कहीं न कहीं अवैध शराब जरूर पकड़ में आ रही है। इसी प्रकार पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर पांच रास्ता सुपेला निवासी दुर्गेश सिंह संधु को पुलिस ने अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर उसके पास से 570 रुपए कीमत की 7 पौव्वा देशी प्लेन व एक पौवा अंग्रेजी शराब बरामद की है।

शादी का झांसा देकर बनाया संबंध, गिरफ्तार

खमतराई थाना इलाके में युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने मामले में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। खमतराई थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीते तीन गिरफ्तार

लाखेनगर ढाल शनि मंदिर पास सार्वजनिक स्थल पर शराब पीते पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना पुरानी बस्ती ने आरोपी प्रहलाद सोनकर(40) निवासी लाखेनगर के साथ दो अन्य को सोमवार रात शराब पीते पाए जाने पर गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

चाकू लेकर आतंकित करने वाला गिरफ्तार

कमासीपारा रविदास मंदिर के पास चाकू लेकर लोगों को आतंकित करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना गोल बाजार ने आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी अरसद अली(24) निवासी कमासीपारा गोल बाजार रायपुर को 06 नवंबर को घटना स्थल कमासीपारा रविदास मंदिर पास चाकू लेकर आम लोगों को आतंकित करते पुलिस ने गिरफ्तार कर अपराध कायम किया है।