चुनाव प्रचार

मुख्यमंत्री की पांच आमसभाएं और रोड शो

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में पूरे जोश और उत्साह के साथ जुट गई है। भाजपा अपने 65 प्लस के लक्ष्य को लेकर आश्वस्त है।मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह लगातार पूरे प्रदेश का दौरा कर जनता से सीधे संवाद स्थापित कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डाॅ.

ईरानी और मनोज तिवारी 12 को करेंगे प्रचार

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में 12 नवंबर को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत बसना, रायगढ़, कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा, कवर्धा जिले के पंडरिया विधानसभा में आमसभा को संबोधित करेंगी।
वहीं भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी निर्धारित कार्यक्रम के तहत सुबह 9 बजे रायपुर पहुंचेंगे। मनेन्द्रगढ़ विधानसभा, सूरजपुर जिले के प्रेमनगर विधानसभा, सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विधानसभा, बलरामपुर जिले के रामानुजगंज विधानसभा में आमसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 नवंबर को कवर्धा में भरेंगे हुंकार, पार्टी प्रत्याशियों के लिये करेंगे बड़ी रैली को संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 नवंबर को कवर्धा में भरेंगे हुंकार, पार्टी प्रत्याशियों के लिये करेंगे बड़ी रैली को संबोधित

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिये एक बार फिर छत्तीसगढ़ के दौरे पर आयेंगे.मिली जानकारी के मुताबिक राहुल यहां 14 नवंबर को दोपहर ढ़ाई बजे कवर्धा प्रत्याक्षि अकबर भाई और पंडरिया प्रत्याक्षि ममता चन्द्राकर के लिए एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे और इनके पक्ष में में आम जनता से समर्थन मांगेंगे.

शाह के दौरे से चुनाव में पड़ेगा असर : कौशिक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 10 नवम्बर के छत्तीसगढ़ प्रवास का असर प्रथम चरण की सभी सीटों पर पड़ेगा। प्रथम चरण के चुनाव प्रचार में अंतिम दिवस शाह के गरियाबंद की आमसभा सहित राजनांदगांव में प्रस्तावित रोड शो से पूरे प्रदेश में बने वातावरण को और बल मिलेगा।
कौशिक ने कहा कि शाह के नेतृत्व में देश में भाजपा 20 से अधिक राज्यों में चुनावों में जीत हासिल कर चुकी है और उनके ही विजन का परिणाम है, कि भाजपा की पहचान आज विश्व में सबसे बड़े राजनैतिक पार्टी की बनी है।

राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- नोटबंदी पर क्यों नहीं बोले मोदी? अगर बोलते, तो जनता उन्हें भगा देती

राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- नोटबंदी पर क्यों नहीं बोले मोदी? अगर बोलते, तो जनता उन्हें भगा देती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार करते हुए डोंगरगढ़ की रैली में एक तरह से पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र प्रस्तुत कर दिया. राहुल गांधी ने किसानों के लिए धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए करने के अलावा युवाओं के रोजगार के लिए रिक्त सरकारी पदों पर शीघ्र नियुक्ति की बात कही.

चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी, पखांजूर में पहली सभा

चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी, पखांजूर में पहली सभा

विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार करने शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे. राहुल गांधी की पहली सभा कांकेर जिला के पखांजूर में होगी.

राहुल गांधी के नई दिल्ली से रायपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट में एयरपोर्ट पर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव व वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया. नेताओं से चंद मिनट की चर्चा और विश्राम के बाद वे हेलीकॉप्टर से पखांजुर के लिए रवाना हो गए, जहां वे पीएम मैदान में सभा करेंगे.

आज से रफ्तार पकड़ेगा चुनाव प्रचार, अलग-अलग जगहों पर रैली करेंगे PM मोदी, राहुल गांधी

आज से रफ्तार पकड़ेगा चुनाव प्रचार, अलग-अलग जगहों पर रैली करेंगे PM मोदी, राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में जन रैलियां करेंगे. राज्य में 11 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. इसके पहले राज्य के नक्सल प्रभावित इलाकों में पीएम मोदी और राहुल गांधी की चुनावी रैलियां आय़ोजित की गई हैं. इस चुनावी समर में पहली बार चुनावी कैंपेनिंग के दौरान पीएम मोदी और राहुल गांधी आमने-सामने होंगे.

नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने वालों को जनता जवाब देगी : स्मृति ईरानी

चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंची केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। यहां की महिलाओं के लिए विकास की अनेक योजना उन्होंने लागू की जिससे महिलाओं का भाजपा के प्रति रुझान दिखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सरस्वती साइकिल योजना के तहत पढऩे वाली स्कूली छात्राओं को साइकिल दी, दूर दराज की बच्चियों को स्कूल आना जाना सहूलियत से हो सभी जिसका परिणाम है कि छात्राओं की संख्या बढ़ी है और शिक्षा का विकास हुआ है। घरेलू महिलाओं को उज्जवला योजना के

कोण्डागांव में जमकर बोले रमन, कहा- जब कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया तो फिर कांग्रेस को वोट क्यों देते हो भाई

कोण्डागांव में जमकर बोले रमन, कहा- जब कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया तो फिर कांग्रेस को वोट क्यों देते हो भाई

चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का तूफानी दौरा लगातार जारी है. आज रमन सिंह कोण्डागांव के विश्रामपुरी पहुंचे जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपने भाषण में सीएम ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि आज मुझे इस बात की खुशी है कि छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ के चुनाव अभियान आपके बीच आया हूं तो यह याद दिलाने आया हूं कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आप लोगों ने बनवाई लेकि पिछले बार एक चूक रह गई एक कमी रह गई. केशकाल से भाजपा का विधायक बनाने में हम सफल नहीं हो पाए. और इसलिए जब विधायक नहीं बनता.