जनता कांग्रेस

जनता कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को सौंपा ज्ञापन, कहा- जिलेवासियों की विकास के लिए रेल लाइन बेहद जरूरी…

जनता कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को सौंपा ज्ञापन, कहा- जिलेवासियों की विकास के लिए रेल लाइन बेहद जरूरी…

केंद्रीय मंत्री रविवार को रायपुर प्रवास पर हैं.इसी दौरान जेसीसीजे के प्रदेश महासचिव योगेश तिवारी के नेतृत्व में बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही ज्ञापन सौंपा है. इनकी मांग है कि बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ा जाए. इस ज्ञापन में कहा गया है कि बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र कृषी प्रधान क्षेत्र है.

जनता कांग्रेस के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

मंगलवार को युवा जनता कांग्रेस छतीसगढ़ जे के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मुखयमंत्री को ज्ञापन सौंपने वाले थे। बोनस तिहार कार्यक्रम में ज्ञापन सौंपने से पहले जामुल पुलिस उन्हें घर से गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ता मुखयमंत्री से भेंट कर जायज मांगो पर ज्ञापन सौपने पहुंचने वाले थे। पार्टी के जिलाध्यक्ष जहीर खान को उनके सेक्टर 1 सड़क 26 स्थित निवास में ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने से पहले जवानों ने रोक लिया।
00 ज्ञापन में थी कौन -कौन सी मांगें :

जनता कांग्रेस के 11 उम्मीदवार घोषित

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने विधानसभा चुनाव 2018 के 1 वर्ष पूर्व 11 नामों की घोषणा की है। शुक्रवार दोपहर हुई कोर कमेटी की बैठक में इन नामों पर सहमती बनी है। रायपुर ग्रामीण से ओमप्रकाश देवांगन, मोहला मानपुर से संजीव ठाकुर, चन्द्रपुर से गीतांजलि पटेल, भानुप्रतापपुर से मानिक दरपट्टी, भरतपुर सोनहत से गुलाब सिंह, रायगढ़ से विभाष सिंह, भाटापारा से चैतराम साहू, तखतपुर से संतोष कौशिक, प्रतापपुर से नरेन्द्र सिंह, सूरजपुर के प्रेमनगर से पंकज तिवारी और पत्थलगांव से एमएस पैकरा के नाम की घोषणा की गई है।