जुर्म दर्ज

अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर दैहिक शोषण, जुर्म दर्ज

छात्रा की अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर दैहिक शोषण करने वाले शादीशुदा युवक के विरुद्ध पुलिस 376 (क), 2 एन, 354 (ग), 507 (क), 327, 66 (ई) के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश कर रही है।
पीडि़ता 12 नवंबर को तिरूपति एक्सप्रेस के सामने खुदकुशी की कोशिश की थी, किंतु चपेट में आने से बच गई उसका बायां हाथ कट गया था। पुलिस के अनुसार प्रार्थिया लोकलाज के भय से आरोपी युवक लकेश्वर साहू द्वारा की जा रही ब्लैक मेलिंग का शिकार होती रही थी वह उसे फोटो व वीडियो नेट में डालने की धमकी देकर उसका 9 माह से दैहिक शोषण कर रहा था।

प्रेमिका को आत्महत्या के लिए प्रेरित किया ,जुर्म दर्ज

बिलासपुर के तकियापाठ निवासी 22 वर्षीय शुभम यादव का शहर में मछलीपीठ तालाब निवासी 19 वर्षीस सुमन अंसारी से प्रेम संबंध था। युवक-युवती को लेकर अपने घर बिलासपुर चला गया था। शराब के नशे में युवक युवती के साथ मारपीट करता था। इस कारण मई माह में युवती अंबिकापुर अपने घर आ गई थी। 18 मई को युवक युवती को लेने आया था। युवती साथ जाने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। इस दौरान युवक ने गुस्से में आकर बैग में रखे पेट्रोल का डिब्बा निकाल कर अपने शरीर पर उड़ेज लिया और आग लगा ली। युवती के परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पांच माह बाद कोतव

हादसे के छह माह बाद जुर्म दर्ज

भंवरपुर चौकी के ग्राम चन्दखुरी निवासी सुन्दर सिंह गोड़ (38) ने करीब 6 माह पूर्व हुई दुर्घटना की रिपोर्ट अब दर्ज कराई है। बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद वह 10 दिनों तक अस्पताल में भर्ती था जहां उसके सिर का ऑपरेशन किया गया। सुंदर ने पुलिस को बताया है कि वह 25 नवंबर 2017 को अपने पैतृक गांव चन्दखुरी से ग्राम चिपरीकोना जा रहा था तभी कमलीदादर के पास, विपरीत दिशा से ग्राम पैता निवासी विनोद पिता दशरथ ने बाइक से टक्कर मारकर कर घायल कर दिया। उनके शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोटेें आई और सिर में घातक चोट और जबड़े की हड्डी फै्रक्चर हो गई थी। दुर्घटना के बाद बाइक चालक घटना स्थल से भाग निकला था। सुंदर की

नौकरी लगाने के लिए ठगी करने पर जुर्म दर्ज

भाई को मंत्रालय में बाबू बनाने और बहन को पटवारी बनाने के नाम पर साढ़े 7 लाख रुपए की ठगी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामला डभरा थाने का है।

हाथ के कड़े से मारा, जुर्म दर्ज

शहर के टाटीबंध मेन राड पार्थिवी पैथेसिक दुकान के सामने सोमवार की रात को दो आरोपियों ने बीस साल के युवक के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी दलजीत संधू, चरणजीत सिंह निवासी हीरापुर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। प्रदीप मलिक निवासी मारूती होम कबीरनगर ने आमानाका थाने में शिकायत कराई है कि दोनों आरोपी ने उसके साथ अकारण विवाद किया और जबरजन गाली-गलौज कर हाथ में पहने लोहे के कड़े से मारकर चोट पहुंचाया। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

युवती से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, जुर्म दर्ज

मिड़मिड़ा डीपापारा निवासी 22 वर्षीय युवती से गुरूवार को गांव के एक युवक ने छेड़छाड़ की है। युवती की शिकायत पर पुलिस चौकी जूटमिल ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, युवती गुरूवार सुबह अपने घर में अकेली थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे पड़ोस में रहने वाला हरिहर उरांव घर के दरवाजे को धक्का देकर अंदर आया और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के चीख पुकार मचाने से आरोपी भाग गया। घटना की जानकारी युवती ने सरपंच को और परिजनों को घर लौटने पर दी, बाद युवती ने अपनी मां के साथ चौकी जूटमिल पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की।

युवक से मारपीट, जुर्म दर्ज

पटेवा थानांतर्गत एनएच-53 बस स्टैंड में छिंदौली निवासी किशन साहू पिता रामखिलावन (38) की पिटाई गांव के ही राजू पिता ठगवा सतनामी, राजेश पिता ठगवा ने कर दी। किशन ने कहा कि सोमवार की शाम 7 बजे दोनों युवकों ने उसके बस स्टैंड स्थित चाय ठेले पहुंच कर ठेला में गांजा बेचता है, कह कर गाली-गलौज कर मारपीट की। पुलिस ने युवकों के खिलाफ धारा 294, 323/34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

बाइक की डिक्की से मोबाइल चोरी, जुर्म दर्ज

थाना पण्डरी क्षेत्र में सोमवार शाम एक मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे मोबाइल फोन को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, प्रार्थी सुनील कुमार साहू (22) शक्ति नगर मोवा पण्डरी रायपुर का रहने वाला है। वह सोमवार को शाम 5 बजे घटना की शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंचा था। उसने पुुलिस को बताया कि, शाम 5 बजे के करीब घर के सामने खड़ी उसकी मोटरसाइकिल के डिक्की में रखा एक मोबाइल फोन चोरी हो गया। 6 हजार कीमती मोबाइल के चोरी हो जाने की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धार 379 के तहत जुर्म दर्ज किया है।