जेवरात चोरी

सुने मकान से जेवरात चोरी

उरला थाना इलाके बीरगांव से सुने मकान से चोरी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नागेश्वर नगर बीरगांव निवासी अमित कुमार देवांगन (42) के मकान से चोरी हुई है। चोर मकान में ताला तोड़कर घुसा और अलमारी में रखे सोने का लॉकेट, मंगलसूत्र, फुल्ली, चांदी की पायल, कपड़ा और कुछ नगदी भी ले गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध अपराध कायम किया है।

सुने मकान से नगदी, जेवरात चोरी

कबीर नगर के एक सुने माकन से चोर नगदी और जेवरात चोरी कर ले गया। तीन दिनों के लिए मकान मालिक परिवार सहित शहर से बाहर था। कबीरनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
कबीरनगर एमआईजी निवासी आशीष पाठक (25) परिवार सहित 8 से 11 अक्टूबर तक शहर से बाहर था। वापस आने पर घर का ताला टूटा मिला। चोर ताला तोड़कर कमरे में घुसा अलमारी का भी ताला तोड़ा और नगदी 40 हजार रुपए, सोने का झुमका, चुड़ी, चांदी की कटोरी, मूर्ति, सिक्का ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर में जांच की। अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम किया गया है। विवेचना जारी है।

मकान से सोने-चांदी के जेवरात चोरी

सिविल लाईन थाना इलाके के पण्डरी कालीनगर के एक मकान से सोने चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। चोर खुले दरवाजे से अंदर घुसा और सामान ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पण्डरी के काली नगर में दीपक कुमार (27) का मकान है। घटना मंगलवार रात की है, मकान का दरवाजा खुला था। इस दौरान चोर अंदर घुसा और ट्रॉली बैग में रखे सोने की चेन, मंगलसूत्र, बाली, चांदी की बिछिया, पायल चोरी कर ले गया। मामले की शिकायत सिविल लाईन थाना में की गई है। पुलिस धारा 380 के तहत अपराध कायम कर विवेचना कर रही है।