नहीं होगा पुनर्मतदान

प्रदेश के किसी भी मतदान केन्द्र में नहीं होगा पुनर्मतदान

छत्तीसगढ़ में विधानसभा निर्वाचन के अंतर्गत किसी भी मतदान केन्द्र में पुनर्मतदान नहीं होगा। भारत निर्वाचन आयोग की ओर से इस जानकारी की पुष्टि कर दी गई है। यह छत्तीसगढ़ के लिए कीर्तिमान है। प्रदेश में दो चरणों में 12 और 20 नवम्बर को 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुए थे। मतदान के बाद कुछ एक स्थानों पर पुनर्मतदान की मांग की गई थी। सभी तथ्यों पर विचार करने के बाद भारत निर्वाचन आयोग ने किसी भी विधानसभा क्षेत्र के किसी भी मतदान केन्द्र में दोबारा मतदान नहीं करने का निर्णय लिया है। यह जानकारी छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू को भारत निर्वाचन आयोग की ओर दी गई है। प्रदेश के 90 विधानसभा

प्रदेश के किसी भी मतदान केन्द्र में नहीं होगा पुनर्मतदान : सुबत साहू

प्रदेश के किसी भी मतदान केन्द्र में नहीं होगा पुनर्मतदान : सुबत साहू

छत्तीसगढ़ में पिछले दिनों हुए विधानसभा निर्वाचन-2018 के अंतर्गत किसी भी मतदान केन्द्र में पुनर्मतदान नहीं होगा। भारत निर्वाचन आयोग की ओर से इस जानकारी की पुष्टि कर दी गई है। यह छत्तीसगढ़ के लिए कीर्तिमान है।
छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने मंगलवार को बताया कि प्रदेश में दो चरणों में 12 नवम्बर और 20 नवम्बर को 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुए थे। मतदान के बाद कुछ एक स्थानों पर पुनर्मतदान की मांग की गई थी।
सभी तथ्यों पर विचार करने के बाद भारत निर्वाचन आयोग ने किसी भी विधानसभा क्षेत्र के किसी भी मतदान केन्द्र में दोबारा मतदान नहीं करने का निर्णय लिया है।