पदयात्रा

अन्याय के खिलाफ भाजयुमो ने निकाली पदयात्रा

केरल में मार्क्सवाद की राष्ट्र विरोधी तत्वों की शह पर लगातार भाजपा व संघ के लोगों पर अन्यायपूर्ण हिंसा के विरोध में 3 से 17 अक्टूबर तक पूरे देश में जन रक्षा यात्रा निकाली जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को छत्तीसगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रायपुर में पदयात्रा निकाली गई ।

केरल पदयात्रा में शामिल होंगे भाजयुमो के कार्यकर्ता

केरल में राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले और हत्याओं के विरोध में केरल में निकाली जा रही पदयात्रा में भारतीय जनता युवा मोर्चा भिलाई जिले के अनेक कार्यकर्ता शामिल होंगे। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सोमवार को दुर्ग रेलवे स्टेशन से रवाना हुए जिसमें जिला कार्यालय मंत्री आदित्य अग्रवाल, कार्यकारिणी सदस्य डागेश्वर बघेल, सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक जयप्रकाश यादव, स्वाध्याय मंडल प्रदेश संयोजक नितेश मिश्रा सहित अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल थे। साहसिक पदयात्रा आंदोलन को आत्मबल प्रदान करने भाजयुमो जिला भिलाई के अध्यक्ष संतोष मिश्रा, महामंत्री कन्ह

युकां ने पदयात्रा निकालकर खोली सरकार की पोल

बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई, आउट सोर्सिंग, पेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस ने पदयात्रा निकाल कर सरकार की पोल खोली। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी और शहरवासियों को भरपूर पानी-बिजली उपलब्ध कराने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने पोल-खोल पदयात्रा निकाली। यात्रा में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बदरूद्दीन कुरैशी विशेेष रूप से शामिल हुए। मंगलवार को उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।
00 पंपलेट बाँट कर खोली सरकार की पोल :

पदयात्रा कर कलेक्टर को सौंपा 9 सूत्रीय ज्ञापन

पदयात्रा कर कलेक्टर को सौंपा 9 सूत्रीय ज्ञापन

2 अक्टूबर को ग्राम भोथिया से रवाना हुई सत्याग्रह पदयात्रा बुधवार को कलेक्टोरेट पहुंची। 9 सूत्रीय मांगों से संबंधित ज्ञापन राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा गया। इस यात्रा में जैजैपुर विधायक रमेश चंद्रा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे। कलेक्टर ने यथा संभव मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है। इस 3 दिवसीय पदयात्रा को 9 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंप कर समाप्त किया गया।