परिचय सम्मेलन

साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन 6 जनवरी को

तहसील साहू समाज शहर के तत्वावधान में 6 जनवरी को युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 20 दिसम्बर रखी गई है। पंजीयन के लिए जिलाध्यक्ष दयाराम साहू, तहसील अध्यक्ष अवनेन्द्र साहू, डीपेन्द्र साहू, शहर अध्यक्ष यशवंत साहू, सचिव रामकुमार साहू, नीलमणी साहू सहित सभी वार्ड अध्यक्ष, जिला, तहसील के प्रमुख पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। परिचय सम्मेलन के दिन रक्त समूह जांच शिविर भी रखा गया है।

परिचय सम्मेलन 23 को

गांड़ा गंधर्व समाज की ओर से 23 दिसंबर को युवक-युवती परिचय सम्मेलन ग्राम कुमर्दा-नरेठीटोला में होगा। पंजीयन सुबह 9 बजे से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपप्रांताध्यक्ष हरीराम सोनवानी होंगे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष माधोलाल गंधर्व करेंगे। विशेष अतिथि कृपाल गंधर्व, राजू गंधर्व होंगे। उक्ताशय की जानकारी माधोदास रावना ने दी।

परिचय सम्मेलन 24 को

कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच सेक्टर-1 का वार्षिक पारिवारिक परिचय सम्मेलन 24 दिसंबर को मानव आश्रम में होगा। इस अवसर पर समाज की पत्रिका चेतना का विमोचन के साथ विवाह योग्य युवक और युवतियों का परिचय कराया जाएगा। इसके लिए युवक-युवतियों का पंजीयन समाज के सेक्टर-1 स्थित कार्यालय में कर सकते हैं। इसकी अंतिम तिथि 3 दिसंबर तक है। समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि कार्यक्रम मेें देश के विभिन्न अंचल से लोग शामिल होंगे।

अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन सात जनवरी को

 अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन सात जनवरी को

अग्रवाल सभा कोरबा की बैठक में संभागीय अग्रवाल महासभा बिलासपुर के पदाधिकारियों ने अपनी सहभागिता निभाई जिसमें आगामी सात जनवरी को बिलासपुर में होने वाले परिचय सम्मेलन के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई।