पुलिस अधिकारियों

पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को अब मिलेगी इनामी राशि

नक्सल विरोधी अभियान में मारे गए या गिरफ्तार किए गए नक्सलियों पर घोषित इनाम राशि के 50 लाख रुपए शासन ने स्वीकृत किए हैं। उक्त राशि मिशन पर काम कर रहेे पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों में वितरित की जाएगी।
जिला राजनांदगांव नक्सल गतिविधियों से प्रभावित जिला हैं। नक्सलियों के खिलाफ सक्रिय रूप से प्रभावी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस नक्सली मुठभेड़ में कई नक्सली मारे गए और कई नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं । उन पर सरकार ने इनाम राशि घोषित की थी, जिसकी पुलिस मुख्यालय की ओर से स्वीकृति दी गई है ।

पुलिस अधिकारियों की पदोन्नति को मिली हरी झंडी

PHQ-1-990x630.jpg

रायपुर के पीएससी दफ्तर में मंगलवार की शाम डीपीसी बैठक सम्पन्न हुई. इस बैठक में 50 पुलिस ​अधिकारियों के पदोन्नति को हरी झंडी दी गई. जिसके बाद 23 टीआई को डीएसपी बनाया गया है. वहीं 23 कंपनी कमांडर अस्टिटेंट प्लाटून कमान्डर बनाए गय हैं. इसके अलावा एक अन्य अधिकारी को भी प्रमोशन दिया गया है. इस बैठक ने इन सभी अधिकारियों के प्रमोशन पर मुहार लगा दी गई है.

यह बैठक पीएससी मेंबर एस.एन.साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. साथ ही बैठक में एसीएस वीवी सुब्रह्मण्यम, डीजीपी एएन उपाध्याय और गृह विभाग के ज्वाइंट सिकरेट्री विजय धुर्वे भी मौजूद रहे.