बाइक रैली

सतनामी समाज की बाइक रैली 13 को

प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज ने बाइक रैली का आयोजन 13 दिसंबर को किया है। यह बाइक रैली सुबह 11 बजे खम्हारडीह सतनाम भवन से निकल कर पूरा रायपुर शहर का भ्रमण करेगी और युवाओं की टोली हर गली मोहल्ले में जाकर समाज 16 दिसम्बर को निकलने वाली विशाल शोभा यात्रा में शामिल होने की अपील करेगीl

मतदाताओं को जागरूक करने बाइक रैली

मतदाताओं को जागरूक करने बाइक रैली

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जे.पी.पाठक के मार्गदर्शन में जिले में मतदाता जागरूकता के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत रोज अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं। इस कड़ी में आज नगर पालिका परिषद बलौदाबाजार के अधिकारी-कर्मचारियों ने मतदाताओं को जागरूक करने बाइक रैली निकाली। यह बाइक रैली नगर पालिका कार्यालय से प्रारंभ होकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वापस कार्यालय पहुंची। इस रैली में मुख्य नगर पालिका अधिकारी शीतल चन्द्रवंशी सहित नगर पालिका के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। इस दौरान सभी ने निर्भीक, प्रभाव एवं दबाव रहित और निष्पक्ष होकर मतदान करने की शपथ ली।

महिलाओं ने निकाली बाइक रैली

महिलाओं ने निकाली बाइक रैली

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को महिला एवं बाल विकास विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने आज जिला मुख्यालय जांजगीर में बाइक रैली का आयोजन किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार बनसोड़ और जिला पंचायत के सीईओ अजीत वसंत ने हरी झण्डी दिखाकर कलेक्टेर परिसर से बाइक रैली का शुभारंभ किया। बाइक रैली में किरण बनसोड़ ने भी हिस्सा लिया। महिला अधिकारी कर्मचारियों ने मतदाता जागरूकता और पोषण अभियान से संबंधित पोस्टर का प्रदर्शन किया। रैली में 136 महिलाओ ने हिस्सा लिया। रैली का समापन महिला एवं बाल विकास कार्यालय में हुआ। यहां पर महिलाओं ने मतदाता जागरूकता के संबंध में शपथ

सर्व समाज जन मंच की बाइक रैली 7 को

सर्व समाज जन मंच राजनांदगाँव की ओर से 7 को सुबह 9 बजे भदौरिया चौक से एससी, एसटी एक्ट भारत सरकार शासन के बनाये कानून को समाज विरोधी काला और असामान्य कानून निरूपित करते हुए वापस लिए जाने की मांग को लेकर मोटर साइकिल रैली निकाली जाएगी। सर्वसमाज जनमंच के अध्यक्ष मौलेश तिवारी अधिवक्ता ने कहा कि एससी, एसटी एक्ट से पीडि़त सर्वसमाज के जागरूक नागरिकों से हल्ला बोल रैली में उपस्थित होने को कहा है। यहां जानकारी युवा जनमंच के सचिव सज्जन सिंह चौहान ने दी है।

भाजयुमो की बाइक रैली 3 को

मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने पर भिलाई जिला भारतीय जनता युवा मोर्चा 3 जून को बाइक रैली निकालेगी। यह बाइक रैली सभी दसों मंडलों में सुबह 9 बजे से प्रारंभ होकर 10 बजे पॉवर हाउस अम्बेडकर चौक पहुंचेगी। जहां भाजपा वरिष्ठ नेता राकेश पाण्डेय का विशेष संबोधन होगा l इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सांवलाराम डाहरे, महामंत्री द्वय खिलावन साहू और विनीत वाजपेयी उपस्थित रहेंगे। भाजयुमो जिला महामंत्री कन्हैया सोनी इस कार्यक्रम में समस्त भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं व प्रबुध्जनों को कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया है।