मतगणना दिवस

मतगणना के दिन इंजिनियरिंग कॉलेज परिसर में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित

विधानसभा निर्वाचन-2018 का मतगणना शासकीय इंजिनियरिंग कॉलेज परिसर सेजबहार में किया जाएगा, जिसमें रायपुर जिले के 07 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना सुबह 08:00 बजे से शुरू होगी। मतगणना के दिन मतदान कार्य में लगे अधिकारी कर्मचारी तथा अभ्यार्थी व उनके अभिकर्ता और प्रेस के वाहनों को संतोषीनगर चौक से कृष्णा नगर-बोरिया होकर शासकीय इंजिनियरिंग कॉलेज सेजबहार तक आएंगे। इंजीयनिरिंग कालेज के अंदर कैम्पस में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इनके वाहनों के पार्किंग के लिए निर्मित पार्किंग स्थल में किया गया है।
00 पार्किंग 01 :

मतगणना वाले दिन पुनिया राजधानी में रहेंगे

मतगणना वाले दिन 11 दिसम्बर को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया राजधानी में रहेंगे। वे प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में मौजूद रहेंगे।

मतगणना दिवस पर 11 दिसंबर को बंद रहेगी शराब दुकानें

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी जिला सुकमा जयप्रकाश मौर्य ने छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम के प्रावधानों में प्रदत्त शक्तियों के तहत् विधानसभा आम चुनाव 2018 के लिए मतगणना 11 दिसंबर को जिले की सभी देशी विदेशी मदिरा दुकानें एवं एफएल 7 अनुज्ञप्ति को मदिरा परोसना, विक्रय करना, धारण परिवहन पूर्णत: प्रतिबंधित करते हुए उक्त दिवस को शुष्क दिवस घोषित कर दिया गया हैं।

मतगणना दिवस पर वी.वी.पैट के परिवहन के लिए कर्मचारी नियुक्त

विधानसभा निर्वाचन 2018 के अंतर्गत मतगणना दिवस 11 दिसम्बर के लिए स्ट्रांग रूम से मतगणना कक्ष में कंट्रोल यूनिट और वी.वी. पैट के परिवहन के लिए प्रभारी अधिकारी और सहायक अधिकारी की नियुक्ति की गई है। विधानसभा क्षेत्र 62 पाटन के लिए तारा प्रसाद तिवारी, नायब तहसीलदार, पाटन को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसके लिए राजस्व निरीक्षक भू-अभिलेख, दुर्ग मनोज कुमार रस्तोगी और वाई.एस.एस.