मासिक समीक्षा बैठक

राजस्व अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक 23 को

कलेक्टर भीम सिंह की अध्यक्षता में जिले के राजस्व अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक 23 जनवरी को प्रात: 11 बजे कलेक्टरोरेट सभाकक्ष राजनांदगांव में आयोजित की गई है। पूर्व में यह बैठक 16 जनवरी 2019 आयोजित की गई थी, जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। बैठक में जिले के समस्त राजस्व अधिकारियों को आवश्यक जानकारी के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए गये हैं।

नगरीय निकायों का मासिक समीक्षा बैठक 15 को

कलेक्टर भीम सिंह की अध्यक्षता में जिले के नगरीय निकायों की ओर से चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं, कार्यक्रमों की मासिक समीक्षा बैठक 15 जनवरी को दोपहर 3.30 बजे जिला कार्यालय सभाकक्ष में होगी। बैठक में आवश्यक जानकारी के साथ स्वयं अनिवार्य रूप से उपस्थित होने कहा गया है।

मासिक समीक्षा बैठक 16 जनवरी को

कलेक्टर भीम सिंह की अध्यक्षता में बुधवार 16 जनवरी को सुबह 11 बजे कलेक्टरोरेट सभाकक्ष राजनांदगांव में जिले के राजस्व अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक होगी। बैठक में जिले के समस्त राजस्व अधिकारियों को आवश्यक जानकारी सहित उपस्थित होने के निर्देश दिए गये है।

संभागीय अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक 4 दिसम्बर को

संभागायुक्त दिलीप वासनीकर की अध्यक्षता में संभागीय अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक 4 दिसम्बर को शाम 4 बजे से हिन्दी भवन दुर्ग के सभाकक्ष में होगी। दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, राजनांदगांव, कवर्धा जिले के सभी विभागों के संभागीय अधिकारियों को समीक्षा बैठक में उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।