मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री 25 को कोरिया आएंगे

मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह अटल विकास यात्रा के दौरान 25 सितंबर को कोरिया जिले के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.30 बजे बिलासपुर जिले के बेलतरा स्थित हेलीपैड से हेलीकाप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 1.15 बजे जिले के विकासखंड मुख्यालय जनकपुर पहुंचेंगे और वहां आम सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.15 बजे से 3.15 बजे तक का समय आरक्षित रहेगा। मुख्यमंत्री डाॅ.सिंह अपरान्ह 3.15 बजे जनकपुर स्थित हेलीपैड से हेलीकाप्टर से सरगुजा जिले के लखनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री 3 दिसम्बर को बांटेंगे बोनस

मुख्यमंत्री 3 दिसम्बर को बांटेंगे बोनस

जिला कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर जय ने तेन्दूपत्ता बोनस तिहार के संबंध में जिले के प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों से चर्चा की। कलेक्टर मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री का 3 दिसम्बर को तेन्दूपत्ता बोनस तिहार के तहत छिन्दगढ़ में प्रवास रहेगा। कार्यक्रम में वन मंत्री महेश गागड़ा, जिला प्रभारी मंत्री व स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप, बस्तर सांसद दिनेश कश्यप सहित अन्य अतिथि शामिल होंगे।
00 233 करोड़ राशि के विकास कार्यों का हुआ लोकार्पण

मुख्यमंत्री से राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री से राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास में सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय भी मौजूद थी।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई

विश्व बैंक की ताजा रिपोर्ट में इज ऑफ डुइंग बिजनेस की अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में भारत की सुधार आने पर मुख्यमंत्री डॉ.

मुख्यमंत्री ने किया छात्रा अभिलाषा का सम्मान

मुख्यमंत्री ने किया छात्रा अभिलाषा का सम्मान

राजेन्द्र कुमार सिंह उच्चतर माध्यमिक शाला की छात्रा अभिलाषा साहू को निबंध ``मैं स्वच्छ भारत के लिए क्या करुंगी`` के लिए मुख्यमंत्री डा.