मोबाइल चोरी

इलेक्ट्रॉनिक शॉप से मोबाइल चोरी

गोलबाजार थाना इलाके की इलेक्ट्रॉनिक शॉप से मोबाइल चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
मालवीय रोड स्थित लक्ष्मी इलेक्ट्रानिक्स से मोबाइल चोरी हुआ है। दुकान के मालिक राजेश वासवानी (47) निवासी वीआईपी स्टेट पण्डरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि अज्ञात चोर दुकान के रैक में रखा मोबाइल चोरी कर ले गया। मोबाइल 50 हजार रुपए कीमत का बताया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

कार से मोबाइल चोरी

कोतवाली थाना इलाके के सदरबाजार में खड़ी एक कार से मोबाइल चोरी हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुन्नाचंद सेठी (25) निवासी टिकरापारा का मोबाइल चोरी हुआ। सदरबाजार में रुक्मणी ज्वेलर्स के पास कार खड़ी कर उसमे मोबाइल रखकर बैठे थे। इस दौरान उसे अज्ञात चोर ले गया।

न्यायालय परिसर से मोबाइल चोरी

सिविल लाईन थाना में न्यायालय परिसर से मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। समता कॉलोनी निवासी श्रीराम पाण्डे (42) चोरी हुआ है। अज्ञात आरोपी शर्ट की जेब से मोबाइल निकालकर ले गया। मामले में पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध कायम किया है।

अज्ञात चोर ले गया मोबाइल

तेलीबांधा थाना इलाके के गायत्री नगर के एक मकान में खिड़की से घुसा अज्ञात चोर कमरे में रखा मोबाइल ले गया। गायत्री नगर निवासी रूपेश राणा (38) के मकान में चोर खिड़की के रास्ते अंदर घुसा और मोबाइल ले गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

क्लिनिक से मोबाइल चोरी

अश्वनी नगर स्थित डॉक्टर के क्लिनिक से मोबाइल चोरी हुआ है। पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। महादेव घाट रोड पर डॉ. विमल कुमार के क्लिनिक आई उनकी बेटी लता सोनकर (37) का मोबाइल चोरी हुआ है। लता काउंटर पर मोबाइल रखी थी। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध अपराध कायम किया है।

शराब खरीदने के दौरान जेब से मोबाइल चोरी

आमानाका थाना इलाके के टाटीबंद शराब दुकान के सामने से युवक की जेब से मोबाइल चोरी हुआ है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
रविवार रात हीरापुर चौक निवासी प्रमोद कुमार यादव (28) शराब खरीदने टाटीबंद शराब दुकान पहुंचा था। दुकान में भीड़ होने का फायदा उठाकर चोर प्रमोद के जेब से मोबाइल निकालकर ले गया। युवक रात को ही थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम किया है।

मोबाइल चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल चोरी के दो अलग-अलग मामले का पाटन और भिलाई-तीन पुलिस ने खुलासा किया है। दोनों आरोपी मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे। आरोपियों के पास से चोरी के दो मोबाइल जब्त किया गया जिसकी कीमत 28 हजार रुपए है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है । पाटन और भिलाई-तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल चोरी का मामला दर्ज

शनिवार की रात को मोवा अंग्रेजी शराब दुकान के पास अज्ञात चोर मनीष कुमार राजपूत का मोबाइल चोरी कर ले गया। मनीष ने पंडरी थाने में इसकी शिकायत की है। आवेदन में उसने लिखा है कि वह शराब दुकान के पास खड़ा था। इस दौरान किसी चोर ने उसकी जेब में हाथ डालकर मोबाइल कीमती 8000 रुपए को ले गया। पंडरी पुलिस ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मोबाइल चोरी, जुर्म दर्ज

राजधानी के सरस्वती नगर थाना इलाके में मंगलवार को सरकारी कुंआ के पास कोटा में कोई अज्ञात चोर घर में रखा मोबाइल चोरी कर ले गया। प्रार्थी भावेश शर्मा ने थाने में चोरी की शिकायत की है। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि रात को घर के एक कमरे में उसने अपने मोबाइल को चार्ज पर लगाकर रखा था। तभी अज्ञात चोर घर के कमरे में घुसा और मोबाइल उठा ले गया।

घर से मोबाइल चोरी

कोतवाली थाना इलाके के शैलेन्द्र नगर से युवक का घर में रखा मोबाइल चोरी हो गया। सारथी हजारी निवासी शैलेन्द्र नगर के दो मोबाइल घर से चोरी हुए हैं। घटना के दौरान वह घर पर ही मौजूद था। उसका आरोप है कि चोर खुले दरवाजे से अंदर घुसा और मोबाइल चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।