मोबाइल चोरी

शराब खरीदने के दौरान जेब से मोबाइल चोरी

आमानाका थाना इलाके के टाटीबंद शराब दुकान के सामने से युवक की जेब से मोबाइल चोरी हुआ है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
रविवार रात हीरापुर चौक निवासी प्रमोद कुमार यादव (28) शराब खरीदने टाटीबंद शराब दुकान पहुंचा था। दुकान में भीड़ होने का फायदा उठाकर चोर प्रमोद के जेब से मोबाइल निकालकर ले गया। युवक रात को ही थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम किया है।

मोबाइल चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल चोरी के दो अलग-अलग मामले का पाटन और भिलाई-तीन पुलिस ने खुलासा किया है। दोनों आरोपी मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे। आरोपियों के पास से चोरी के दो मोबाइल जब्त किया गया जिसकी कीमत 28 हजार रुपए है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है । पाटन और भिलाई-तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल चोरी का मामला दर्ज

शनिवार की रात को मोवा अंग्रेजी शराब दुकान के पास अज्ञात चोर मनीष कुमार राजपूत का मोबाइल चोरी कर ले गया। मनीष ने पंडरी थाने में इसकी शिकायत की है। आवेदन में उसने लिखा है कि वह शराब दुकान के पास खड़ा था। इस दौरान किसी चोर ने उसकी जेब में हाथ डालकर मोबाइल कीमती 8000 रुपए को ले गया। पंडरी पुलिस ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मोबाइल चोरी, जुर्म दर्ज

राजधानी के सरस्वती नगर थाना इलाके में मंगलवार को सरकारी कुंआ के पास कोटा में कोई अज्ञात चोर घर में रखा मोबाइल चोरी कर ले गया। प्रार्थी भावेश शर्मा ने थाने में चोरी की शिकायत की है। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि रात को घर के एक कमरे में उसने अपने मोबाइल को चार्ज पर लगाकर रखा था। तभी अज्ञात चोर घर के कमरे में घुसा और मोबाइल उठा ले गया।

घर से मोबाइल चोरी

कोतवाली थाना इलाके के शैलेन्द्र नगर से युवक का घर में रखा मोबाइल चोरी हो गया। सारथी हजारी निवासी शैलेन्द्र नगर के दो मोबाइल घर से चोरी हुए हैं। घटना के दौरान वह घर पर ही मौजूद था। उसका आरोप है कि चोर खुले दरवाजे से अंदर घुसा और मोबाइल चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक की डिक्की से मोबाइल चोरी, जुर्म दर्ज

थाना पण्डरी क्षेत्र में सोमवार शाम एक मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे मोबाइल फोन को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, प्रार्थी सुनील कुमार साहू (22) शक्ति नगर मोवा पण्डरी रायपुर का रहने वाला है। वह सोमवार को शाम 5 बजे घटना की शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंचा था। उसने पुुलिस को बताया कि, शाम 5 बजे के करीब घर के सामने खड़ी उसकी मोटरसाइकिल के डिक्की में रखा एक मोबाइल फोन चोरी हो गया। 6 हजार कीमती मोबाइल के चोरी हो जाने की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धार 379 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

मोपेड की डिक्की से मोबाइल चोरी

कोतवाली थाना इलाके के इंडोर स्टेडियम पार्किंग में खड़ी मोपेड की डिक्की से मोबाइल चोरी हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गुढिय़ारी निवासी इंदु मालवीय (21) ने इंडोर स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान पार्किंग में मोपेड खड़ी की थी। कार्यक्रम से वापस आने पर डिक्की में मोबाइल नहीं था। पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है।

जेब से मोबाइल चोरी

कटोरा तालाब अंग्रेजी शराब दुकान के पास से युवक की जेब से मोबाइल चोरी हुआ है। शिकायत पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। कटोरातालाब निवासी राघवेन्द्र पाण्डे (26) की जेब से मोबाइल चोरी हुआ। सड़क पर पैदल जाने के दौरान चोर ने मोबाइल निकाल लिया। पुलिस ने अपराध कायम किया है।

बस स्टैंड से मोबाइल चोरी

मंगलवार को पंडरी बस स्टैंड से अज्ञात चोर ने दो नग मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। पुलिस ने बताया कि, दीपक गुप्ता निवासी बलौदा बाजार बस के इंतजार में बस स्टैंड के प्रतिक्षालय में सोया था। जहां अज्ञात चोर आया और युवक के जेब में डाथ डालकर 2 नग कीमती 26600 को चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।