Accident

एक्सीडेंट में स्कूटी, मारुति क्षतिग्रस्त

शहर में कल दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में स्कूटी और मारुति क्षतिग्रस्त हुईं। शिकायत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
पहली घटना में थाना सिविल लाईन प्रार्थी सुदीप बोस, पिता डी.बोस उम्र 33 साल निवासी सेक्टर 2 गीतांजली नगर सिविल लाईन रायपुर ने कल रात साढे छह बजे रिपोर्ट दर्ज कराया कि दोपहर 12.15 बजे घटना स्थल गीतांजली नगर सेक्टर 1 नया रोड पर आरोपी 4 पहिया वाहन क्र. सीजी 04-एलव्ही/6427 के चालक ने वाहन को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर प्रार्थी की स्कुटी क्र. सीजी 04-डीव्ही/5177 से जाते समय एक्सीडेंट कर दिया । इस प्रकरण में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

तेज रफ्तार खड़ी ट्रक से जा टकराई

खमतराई थाना इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ी ट्रक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। ट्रक में बैठे चालक को चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
घटना खमतराई ट्रांसपोर्ट नगर के पार्किंग क्रमांक 2 के पास की है। शुभम राठौर (22) ने शिकायत दर्ज कराई है कि ट्रक सीजी 07 सी 5872 को आरोपी ट्रक सीजी 04 जेए 6888 के चालक ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर से ड्रायवर सीट पर बैठे गुलाब सिंह को चोट आई। पुलिस ने मामले में धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम किया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक की मौत

गुढिय़ारी थाना इलाके के रिंग रोड 2 पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया है।

सिटी बस चालक ने बाइक सवार को ठोका

थाना गंज अंतर्गत फाफाडीह चौक के पास आरोपी सिटी बस क्र. सीजी 04-ई/3525 के चालक ने बस को तेज लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मोटर साइकिल क्र. सीजी 04-केक्यू/1201 सवार को चपेट में ले लिया। संतोष निषाद(19) निवासी साहू किराना दुकान पास गुरुमुख सिंह नगर राजेंद्रनगर ने 19 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना 19 नवंबर के 5.00 बजे की है। संतोष के ससुर और पुत्र को चोट आई। संतोष की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौत

  सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौत

जिला मुख्यालय में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ स्कूटी में निकली थी, तभी नहर पुल के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया, स्कूटी सवार दोनों गिर गए, जिसमें पीछे बैठी महिला चक्के की चपेट में आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर लगी भीड़ को नियंत्रित करने कोतवाली पुलिस के साथ यातायात के जवानों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान खोखसा फाटक तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी सवार युवक को कुचला

तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी सवार युवक को कुचला

एक तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी पर जा रहे एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

आरोपी
इधर हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे आरोपी कार ड्राइवर को लोगों ने कपड़ लिया. आरोपी का नाम जितेंद्र चौधरी है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि घटना चांपा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड की है. फिलहाल चांपा थाने की पुलिस जांच में जुट गई है.

रेत से भरा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

अंबागढ़ चौकी में अल सुबह 5-6 बजे के बीच रेत से भरा एक ट्रैक्टर भड़सेना के पास मोंगरा बांध की नहर नाली में पलट गया, जिससे ट्रैक्टर में दबकर चालक मुकेश करवाड़े (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुबह लगभग मुकेश करवाड़े ट्रैक्टर लेकर रेत भरने के लिए मजदूरों को लेकर गया, रेत वन भूमि के नाले से जो कि भड़सेना के पास स्थित है, वन भूमि के नाले से सुबह 5-6 बजे के बीच ट्रैक्टर चालक रेत भरकर आ रहा था, तभी नहर के पास मोड़ अनियंत्रित होने के कारण ट्रैक्टर संभल नहीं पाया और रेत से भरा ट्रैक्टर और ट्राली सीधे नहर नाली में जा गिरा और चालक ट्रैक्टर में दब गया जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर में न वाहन नंबर था औ

दोपहिया का संतुलन बिगड़ा पत्नी की मौत, पति घायल

तेज रफ्तार मोटर साइकिल सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। ग्रामीणों की मदद से उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई । घायल पति का इलाज चल रहा है। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम सराईमुड़ा पुलिया की है।

सिटी बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

  सिटी बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

नंदिनी थाना क्षेत्र के हिंगनाड़ी नाले के पास गुरुवार शाम 7.30 बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक की सिटी बस की टक्कर से मौके पर दोनों की मौत हो गई। दोनों युवक नौकरी की तलाश में अहिवारा से हथखोज की ओर आ रहे थे, तभी अचानक राहुल और पंकज नाले के पास सिटी बस के सामने आ गए।
हादसे को देखने वालों ने बताया कि बस ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को 10 फीट तक घसीटते ले गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची नंदिनी पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। नंदिनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक चालक ने साइकिल सवार को ठोका

भनपुरी चौक पत्रिका चौराहा के पास ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए साइकिल सवार को ठोक दिया। थाना खमतराई में प्रार्थी गोविंद दास मानिकपुरी(30) पिता श्यामदास मानिकपुरी निवासी रामेश्वर नगर भनपुरी खमतराई ने रिपोर्ट दर्ज कराया। 26 अक्टूबर को 11.20 बजे भनपुरी पत्रिका चौराहा के पास आरोपी ट्रक क्र.सीजी 04-जेडी/0599 के चालक ने ट्रक को तेज लापरवाही पूर्वक चलाते हुए साइकिल सवार को ठोक दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।