Accident

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी, दो लोग गंभीर रूप से घायल…

 तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी, दो लोग गंभीर रूप से घायल…

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित दुकान में जा घुसी. इससे दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए . दोनों घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. कार की एयरबैग खुलने से ड्राइवर की जान बच गई. घटना पखांजूर थाना इलाके की बताई जा रहा है.

ड्यूटी से लौट रहे एएसआई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पार्थिव शरीर को दी गई सलामी…

ड्यूटी से लौट रहे एएसआई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पार्थिव शरीर को दी गई सलामी…

दर्दनाक सड़क हादसे में कोंडागांव के रक्षित केंद्र में सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ खम्मन लाल साहू की मौत हो गई है. रात में काम से लौटने के दौरान फारेस्ट नाका के बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. जिसकी उनकी मौत हो गई है. उनके पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन में सलामी दी गई. बाद में पार्थिव शरीर को उनके गृहग्राम भेज दिया गया है.

बाइक चलाने के दौरान युवक कर रहा था मोबाइल पर बात, ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई बाइक, मौके पर ही मौत…

WhatsApp-Image-2018-07-06-at-08.49.44-768x1024.jpeg

मोबाइल फोन का उपयोग जितना लाभदायक है उतना ही हानिकारक है. बाइक चलाते हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना जिंदगी के लिए घातक होता जाता रहा है. इसी मोबाइल फोन का वाहन चलाने के दौरान इस्तेमाल करने से कितने लोगों की जान जा चुकी है. ताजा मामला बरमकेला से सामने आई है, जहां तड़के सुबह 5 बजे एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक मोबाइल फोन पर बात करते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर में जा घुसा है.

बस्तर में हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

बस्तर में हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

एक बार फिर दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, वही इन हादसों में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहला मामला बनिया गावं का है, जहां आमने सामने आ रहे एक ट्रक और इनोवा कार आपस में भिड़ गये. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी, कि इनोवा में सवार पांच में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वही बाकी के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और कंडेक्टर ट्रक छोड़कर भाग खड़े हुए है.

सड़क दुर्घटना में मौत पर परिवारों को आर्थिक मदद मिली

कलेक्टर की ओर से सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्क्रर से मृत्यु व घायल होने पर जिले के दो मृत के निकटतम वारिसानों को सोलेशियम फण्ड के प्रतिकर के रूप में आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है। इनमें महासमुंद विकासखंड के ग्राम टुरीडीह निवासी पुरान बाई व उनके पुत्र विकास सोनवानी की मृत्यु होने पर उनके परिजन को 25-25 हजार रुपए कुल 50 हजार रुपए और ग्राम मुढ़ैना के गैंदलाल निषाद को गंभीर रूप से घायल होने के फलस्वरूप 12 हजार पांच सौ रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है

पिता के साथ साइकिल पर सवार बेटी की हुई सड़क हादसे में मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने वाहन में लगाई आग, उसके बाद …

पिता के साथ साइकिल पर सवार बेटी की हुई सड़क हादसे में मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने वाहन में लगाई आग, उसके बाद …

जिला मुख्यालय से महज 5 किमी दूर ग्राम कोलियारी के पास मंगलवार को एक हाईवा ने साइकिल सवार पिता और बेटी को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में 12 साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. वही घटना के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने हाईवा को आग लगाकर चक्काजाम कर दिया.

हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुंचकर फायर अमला ने आग पर काबू पा लिया. लेकिन इस बीच घटना स्थल पर काफी तनावपूर्ण माहौल बना रहा. इधर घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करने की कोशिश में जुटे रहे.

तेज रफ्जार दो कारों में भिड़ंत, जुर्म दर्ज

सिविल लाइन थाना इलाके के शंकर नगर में तेज रफ्तार दो कारों में भिड़ंत हो गई। एक कार चालक फरार हो गया। दूसरे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
अवंति विहार निवासी सुनीता नायर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे घर की ओर कार क्रमांक सीजी 04 एलएल 3705 से जा रही थी। इस दौरान शंकर नगर में तानिया ब्यूटी पार्लर के पास तेज रफ्तार अज्ञात कार चालक ने उनकी कार को टक्कर मारी। इससे कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

कार की ठोकर से स्कूटी चालक की मौत

कार की ठोकर से स्कूटी सवार चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए, अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

एक्सीडेंट में स्कूटी, मारुति क्षतिग्रस्त

शहर में कल दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में स्कूटी और मारुति क्षतिग्रस्त हुईं। शिकायत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
पहली घटना में थाना सिविल लाईन प्रार्थी सुदीप बोस, पिता डी.बोस उम्र 33 साल निवासी सेक्टर 2 गीतांजली नगर सिविल लाईन रायपुर ने कल रात साढे छह बजे रिपोर्ट दर्ज कराया कि दोपहर 12.15 बजे घटना स्थल गीतांजली नगर सेक्टर 1 नया रोड पर आरोपी 4 पहिया वाहन क्र. सीजी 04-एलव्ही/6427 के चालक ने वाहन को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर प्रार्थी की स्कुटी क्र. सीजी 04-डीव्ही/5177 से जाते समय एक्सीडेंट कर दिया । इस प्रकरण में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

तेज रफ्तार खड़ी ट्रक से जा टकराई

खमतराई थाना इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ी ट्रक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। ट्रक में बैठे चालक को चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
घटना खमतराई ट्रांसपोर्ट नगर के पार्किंग क्रमांक 2 के पास की है। शुभम राठौर (22) ने शिकायत दर्ज कराई है कि ट्रक सीजी 07 सी 5872 को आरोपी ट्रक सीजी 04 जेए 6888 के चालक ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर से ड्रायवर सीट पर बैठे गुलाब सिंह को चोट आई। पुलिस ने मामले में धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम किया है।