Bilaspur Sambhag

Subterms

Bilaspur Sambhag

बाइक सवार ट्रेलर से टकराया, मौत

सड़क पर खड़े ट्रेलर वाहन में टकरा जाने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिये सिम्स ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान घायल अधेड़ की मौत हो गई।
सिम्स चौकी से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार केंवट पिता फागूराम केंवट 50 साल ग्राम सोढी सीपत निवासी अपने पिता को बाइक से लेकर ग्राम लावर से दीपका जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर खड़ा ट्रेलर वाहन सीजी 10 सी 9178 से टकरा गया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिये सिम्स में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान राजकुमार की मौत हो गई।

राउत बाजार देखने गई दो लड़कियों से छेडख़ानी

रतनपुर क्षेत्र के ग्रामीण अंचल चोरहादेवरी में शनिवार की शाम को राउत बाजार देखने गई दो लड़कियों से गांव के युवकों ने पीछा करते हुए सुनसान जगह देखकर छेडख़ानी करनी शुरू कर दी । जिसकी जानकारी युवतियों ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को दी। तब परिजन शनिवार को रात 8 बजे करीब दोनों ही युवतियों को लेकर रतनपुर थाना में पहुंचे। जहां पर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई ।

घर घुसकर नाबालिग से छेडख़ानी, युवक गिरफ्तार

ग्रामीण अंचल नवागांव मोहदा में 15 वर्षीय नाबालिग युवती अपनी बहन के साथ घर में सोई हुई थी। इसी दौरान मोहदा के 23 वर्षीय युवक ने घर में घुसकर युवती से छेडख़ानी करना शुरू कर दिया। कमरे के अंदर पुत्री की चीख-पुकार सुनकर परिजन जाग गए और दरवाजा खुलवा कर देखा तो खाट के नीचे युवक छुपा हुआ था। तब परिजनों ने पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। उसके बाद 112 को सूचना दी। जहां घटनास्थल पर 112 गांव पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। युवती के परिजनों ने भी रतनपुर थाना में पहुंचकर इस मामले की लिखित शिकायत की।

रतनपुर क्षेत्र से नाबालिग लापता

ग्रामीण अंचल बारीडीह की नाबालिग लड़की को गांव का ही युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। रतनपुर थाना में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

घर से कच्ची महुआ शराब जब्त

घर से कच्ची महुआ शराब जब्त

ग्रामीण अंचल वैछालीखुर्द में रतनपुर पुलिस ने 35 वर्षीय ग्रामीण के घर दबिश दी। जहां उसने ग्रामीण को 3 लीटर कच्ची महुआ शराब की बिक्री करते पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी युवक से बिक्री की हुई नगदी रकम भी जब्त की गई।

सपरिवार मां महामाया के दरबार पहुंचे बृजमोहन, की पूजा-अर्चना

सपरिवार मां महामाया के दरबार पहुंचे बृजमोहन, की पूजा-अर्चना

प्रदेश के धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज सपरिवार मां महामाया के दरबार रतनपुर पहुंचे। उन्होंने यहां विराजित मां महामाया का दर्शन लाभ लिया और पूजा-अर्चना करते हुए प्रदेशवासियों के जीवन को खुशहाल बनाने प्रार्थना की।

टला बड़ा हादसा – गांव में गिरा एनटीपीसी का टावर, दो घंटे बाद भी दौड़ती रही करंट, ग्रामीण रहे भयभीत

टला बड़ा हादसा – गांव में गिरा एनटीपीसी का टावर, दो घंटे बाद भी दौड़ती रही करंट, ग्रामीण रहे भयभीत

सीपत एनटीपीसी का टावर बीती रात दर्राभांठा से दवनडीह पहुंच मार्ग पर अचानक गिर गया. टावर गिरने के बाद करीब दो घंटे तक 180 केवी हाईवोल्टेज तार में करंट दौड़ती रही. राहत की बात है कि रात में घटना होने से बड़ा हादसा होने से टल गया.

अज्ञात कार की टक्कर से तीन बच्चे घायल

अज्ञात कार की टक्कर से तीन बच्चे घायल

सिलपहरी के ग्राम बसिया मेंं स्कूल से घर लौट रहे तीन मासूम बच्चों को एक अज्ञात कार सवार ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों बच्चे घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिये सिम्स लाया गया है।
इस घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार सिलपहरी के ग्राम बसिया निवासी गणेश कुमार दिनेश पाल के बच्चे वीएम इंग्लिश मीडियम स्कूल जा रहे थे। तभी अचानक 11 बजे नेशनल हाईवे मार्ग पर एक सफेद रंग के कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये तीनों बच्चों को टक्कर मार दी और फरार हो गया।

पीसीसी चीफ भूपेश का सिवनी (मरवाही) दौरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल 6 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे भिलाई-3 से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे बिलासपुर में कांग्रेसजनों से भेट और चर्चा करेंगे। दोपहर 1.30 बजे बिलासपुर से ग्राम-सिवनी, वि.खं. - मरवाहीं के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 03.30 बजे ग्राम-सिवनी में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। सिवनी के कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत भी शामिल होंगे। शाम 5 बजे ग्राम सिवनी से बिलासपुर के लिये रवाना होंगे। शाम 7.30 बजे बिलासपुर से भिलाई लिये रवाना होंगे।

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत

चकरभाठा में कल शाम राममंदिर के पास एक पिकअप चालक ने प्यारेलाल नेताम पिता बूदराम नेताम (45 वर्ष) को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे रात में सिम्स लाया गया। जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। सिम्स चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पंचनामा कार्रवाई के लिये भेज दिया है।