Car Accident

मालवाहक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त

पंडरी थाना पुलिस ने मालवाहक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त होने की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है। एच-39 न्यू पंचशील नगर सिविल लाईन निवासी प्रेमदास मानिकपुरी ने पुलिस को बताया, घटना 20 जून को विज्ञान भवन तिराहा के पास की है। आरोपी मालवाहक क्रमांक सीजी 04 एचडब्लू 5342 के चालक ने कार क्रमांक सीजी 04 एलसी 9301 को दुर्घटनाग्रस्त कर क्षति पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

बोलेरो की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त

राजधानी के तेलीबांधा महासमुंद बेरियर चौक के पास शुक्रवार को बोलेरो क्रमांक एमपी 09-जीजी/4536 के चालक ने दूसरी ओर से आती सूमो क्रमांक सीजी 03/5672 को जोरदार टक्कर मारी। दुर्घटना में सूमो कार क्षतिग्रस्त हो गई। वाहन मालिक सीताराम ने तेलीबांधा थाने में आरोपी बोलेरो चालक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

सेल्फी के चक्कर में कार पलटी, 4 घायल

चलती कार में सेल्फी लेने के चक्कर में पिथौरा एनएच 53 सूखानाला जामपाली के पास कार पलटने से उसमें सवार 4 घायल हुए हैं। कार क्रमांक सीजी 04 केआर 0418 पलट गई। कार में सवार चार लोगों में से एक को गंभीर चोट आई है। उन्हें बीएससीपीएल कंपनी के एम्बुलेंस से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त कार को सड़क के किनारे रखा गया।