CM Dr. Raman Singh

मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों से की फोन पर बातचीत

मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों से की फोन पर बातचीत

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज मंगलवार सुबह अपने निवास पर शासकीय काम-काज शुरू करने के पहले जनसंवाद वार्ता कार्यक्रम के अंतर्गत दो ग्रामीणों से मोबाईल फोन पर बातचीत की। उन्होंने शासन की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति का फीड बैक लिया। ग्रामीणों से ग्राम पंचायत, सरपंच और पटवारी के काम-काज और गांव में अवैध शराब की बिक्री की स्थिति के बारे में भी ग्रामीणों से जानकारी ली।

मैं तांत्रिकों पर भरोसा नहीं करता-डॉ रमन सिंह

मैं तांत्रिकों पर भरोसा नहीं करता-डॉ रमन सिंह

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपनी नई पजेरो गाड़ी और उसके नये नंबर पर उपजे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.गुजरात दौरे से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में रमन ने कहा कि अगली बार गाड़ी खरीदूंगा तो कांग्रेस से पूछ कर ही गाडियों का नंबर तय कर लूंगा. उन्होनें कहा कि मैं तांत्रिक या ज्योतिषियों की बात की बात पर भरोसा नहीं करता.

मैं ज्योतिष और तांत्रिक पर विश्वास नहीं करता : डॉ. रमन

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सोमवार को अपने तीन दिवसीय प्रवास के बाद रायपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए माना विमानतल पर कहा कि, मैं ज्योतिष और तांत्रिक पर विश्वास नहीं करता। दरअसल मुख्यमंत्री ने ये जवाब पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में राजनीतिक मुद्दा बनीं नई पजेरो गाड़ी पर कटाक्ष करते हुए कहा।
उल्लेखनीय है कि, जब मुख्यमंत्री रायपुर से दिल्ली प्रवास पर रवाना हुए थे, तब राजधानी रायपुर सहित पूरे प्रदेश में उनकी नई पजेरो स्पोर्टस गाड़ी को लेकर राजनीति गरमा गई थी। प्रदेश में चर्चाएं ये भी थी कि, मुख्यमंत्री ने ये गाड़ी ज्योतिष की सलाह पर खरीदी है।

गुजरात का बेटा देश के सर्वोच्च पद पर बैठा है : रमन

राजकोट ने गुजरात को केशुभाई पटेल, नरेन्द्र मोदी और रुपाणी जैसे तीन सीएम दिए हैं। यहां के मतदाता और कार्यकर्ताओं का यह योगदान है, कि गुजरात का बेटा देश के सर्वोच्च पद पर बैठा है। ये बातें मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने रविवार रात गुजरात के राजकोट में चुनावी सभा के दौरान कही। भाजपा की ओर से स्टार प्रचारक के तौर पर वे गुजरात में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमले भी किए।

मुख्यमंत्री को मुंगेली व्यापार मेला में शामिल होने का न्यौता

 मुख्यमंत्री को मुंगेली व्यापार मेला में शामिल होने का न्यौता

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से गुरूवार को यहां मंत्रालय में खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले के नेतृत्व में मुंगेली जिले के नागरिकों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को मुंगेली व्यापार मेला में शामिल होने का न्यौता दिया।

मुख्यमंत्री से बीजापुर के ग्रामीणों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री से बीजापुर के ग्रामीणों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से गुरूवार को मंत्रालय में बीजापुर के विकासखंड उसूर के सरपंच सहित ग्रामीणों ने मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपने जिले में विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने किया संगवारी का विमोचन

 मुख्यमंत्री ने किया संगवारी का विमोचन

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज बुधवार को उनके निवास कार्यालय में दैनिक लोकदेश समाचार पत्र की स्मारिका संगवारी का विमोचन किया। यह स्मारिका छत्तीसगढ़ प्रदेश की विकास यात्रा और राज्य की कला-संस्कृति और ऐतिहासिक विशेषताओं और पर्यटन स्थलों पर केन्द्रित है। मुख्यमंत्री ने स्मारिका की प्रशंसा करते हुए इसके प्रकाशन के लिए समाचार पत्र की प्रगति की कामना की। इस अवसर पर दैनिक लोकदेश के प्रधान संपादक तेजभान पाल, समूह संपादक मनोज सिंह राजपूत और स्थानीय संपादक मधुकर द्विवेदी भी उपस्थित थे।

दासमुंशी ने देशवासियों को महत्वपूर्ण सेवाएं दी : रमन

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रियरंजन दासमुंशी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। डॉ. सिंह ने जारी शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय दासमुंशी देश के वरिष्ठ राजनेताओं में से थे, जिन्होंने पश्चिम बंगाल के रायगंज से लोकसभा सांसद और बाद में केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री के रूप में देशवासियों को अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं दी।