Collector Kiran Kaushal

शहर की स्वच्छता बनाए रखने टीम भावना से करें कार्य : कलेक्टर

ambi vns.jpg

शहर की स्वच्छता रेकिंग को बनाए रखने के लिए अधिकारी, कर्मचारी टीम भावना से कार्य निष्पादन करते हुए आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण पर पूरी ध्यान केन्द्रित करें। ये बातें शुक्रवार को कलेक्टर किरण कौशल ने कही। उन्होंने आगे कहा की अम्बिकापुर शहर प्रदेश में एक स्वच्छता मॉडल के प्रतिस्थापित हो चुका है इसको बनाए रखने के लिए सभी एकजुटता से कार्य करें। शहर की स्वच्छता बनाए रखने टीम की भावना से करें कार्य। संचालित सभी ठोस और तरल अपशिष्ट प्रबंधन केन्द्रों के पुनरुद्धार का कार्य 30 सितम्बर तक अनिवार्यत: पूर्ण करा ले। स्वास्थ्य विभाग की एसएलआरएम सेंटर की महिलाओं की स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल टीम गठित कर एसएलआरएम

मैनपाट में हाथियों का प्रकोप, पूरा गांव खाली, प्रशासनिक अमला पहुंचा प्रभावित गांव

wp-image-782326018-215x161.jpg

मैनपाट के कंडराजा गांव में हाथियों न अब तक 45 घरों को तोड़ दिया है. इसके बाद पूरा गांव खाली हो गया है. हाथियों ने आंगनबाड़ी केंद्र भी तोड़ दिया है. आज कलेक्टर किरण कौशल की अगुवाई में जिला प्रशासन पूरे अमले के साथ प्रभावित गांव पहुंचा.

कलेक्टर किरण कौशल ने कहा कि ग्रामीणों के प्राण बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है. हाथियों ने गांव के आंगनबाड़ी केंद्र को भी तोड़ दिया है इसलिए तत्काल अस्थायी रूप से आंगनबाड़ी केंद्र भी बनवाया जा रहा है.