crime

14 साल के स्कूली छात्र को घर छोड़ने के बहाने बाइक में बिठाकर ले गए जंगल, फिरौती के चक्कर में 3 युवकों ने ले ली बच्चे की जान…

14 साल के स्कूली छात्र को घर छोड़ने के बहाने बाइक में बिठाकर ले गए जंगल, फिरौती के चक्कर में 3 युवकों ने ले ली बच्चे की जान…

तीन दोस्तों ने फिरौती की रकम लेने के चक्कर में एक 14 वर्षीय बालक की अपहरण की और उसे जंगल ले लेजाकर उसकी गाला दबा कर हत्या कर दी.. मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेेेल रिमांड पर भेज दिया है।

इजहान अकरम उम्र 14 साल निवासी वार्ड क्रमांक 2 पेट्रोल पंप रोड हर दिन की भांति 4 नवंबर को स्कूल पढ़ने गया था इज़हान कक्षा आठवीं का छात्र था प्रतिदिन स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने पिता से मिलकर ही घर जाया करता था जब उस दिन बच्चा नही आया तो खोज बिन करने के बाद माता पिता ने थाने पहुंचकर आपबीती पुलिस को सुनाई पुलिस अपने तरीके से छानबीन में जुटी हुई थी।

ये अधिकारी एक साथ दो पदों पर कार्य करते हुए डकार रहा था लाखों रुपए, पुलिस ने इस तरह किया मामले का पर्दाफाश…

ये अधिकारी एक साथ दो पदों पर कार्य करते हुए डकार रहा था लाखों रुपए, पुलिस ने इस तरह किया मामले का पर्दाफाश…

जिले के मालखरौदा पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में कृषि विभाग के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है. दरअसल पामगढ़ का रहने वाले चंद्रशेखर खरे पर एक ही समय पर दो जगह नौकरी कर रहे थे. दोनों जगह से वेतन भी उठा रहे थे. इसके खिलाफ मालखरौदा के कृषि अधिकारी पी के पटेल ने करीब 7 माह पूर्व दर्ज कराई थी.

पड़ोसन के लिए पत्नी का फोड़ा सर

रेलवे अधिकारी भट्टाचार्य को आशिकी का ऐसा भूत चढ़ा कि पड़ोसन के लिए अपनी पत्नी अनुराधा भट्टाचार्य और दो बच्चों का साथ रहना उसे नागवार गुजर रहा था। इसके कारण सालभर से पत्नी से अलग रायपुर में रहने लगा। लेकिन ग्रीन वैली अपार्टमेंट आकर महिला से मिलना नहीं छोड़ा। इस बीच जब बच्चों को उसकी हरकतें बर्दाश्त नहीं हुई तो बेटा आशीष भट्टाचार्य पिता से सवाल-जबाव करने पहुंचा। पहले तो उसने बेटे के साथ धक्का-मुक्की की। इस पर पत्नी ने बीच-बचाव किया तो उसका सर दीवार से पटक दिया। इसके कारण पत्नी पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती है।

शादी समारोह से लिफाफे से भरा बैग चोरी

सेक्टर-6 जैन भवन में 12 मई को हुए एक शादी समारोह में चोरी की घटना हुई थी। समारोह में परिचित और रिश्तेदारों ने जो लिफाफे और उपहार दिए थे, उसे एक बैग में रखा गया था। समारोह के दौरान किसी अज्ञात आरोपी ने उपहार से भरे बैग को चोरी कर लिया। पीडि़त को केटरिंग सर्विस वाले एक कर्मचारी पर संदेह है। पीडि़त ने गुरुवार को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। भिलाई नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत अपराध दर्ज किया है।

थाने बुलाने के बाद दो बच्चों का पुलिस ने किया रिहा, दो को भेज ​दिया जेल और एक से अभी कर रही है पूछताछ. ग्रामीणों ने जताया विरोध…

थाने बुलाने के बाद दो बच्चों का पुलिस ने किया रिहा, दो को भेज ​दिया जेल और एक से अभी कर रही है पूछताछ. ग्रामीणों ने जताया विरोध…

एक बार​ फिर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पढ़ने वाले बच्चों को पुलिस नक्सली बता रही है. पुलिस ने पहले 5 बच्चों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, जिसमें से 2 बच्चों को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया, 1 को पूछताछ के बाद रोक लिया गया और 2 को जेल भेज दिया गया. ग्रामीणों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है.

अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

गुढिय़ारी और आमानाका थाना इलाके में अवैध शराब के सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से कुल 60 पौवा अवैध शराब जब्त की गई। पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34-2 के तहत अपराध कायम किया है। गुढिय़ारी थाना पुलिस ने आरोपी संतोष बीरवंश निवासी कुकरीतालाब को तालाब के पास से 30 पौवा अवैध शराब जब्त की। वहीं आमानाका थाना पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र बंजारे निवासी महोवाबाजार को 30 पौवा अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। दोनों मामले की विवेचना की जा रही है।

केयर टेकर का हाथ-पैर बांधकर नाबालिग लड़कियों ने ठूस दिया मुंह में कपड़ा, और उसके बाद दिया इस घटना को अंजाम

केयर टेकर का हाथ-पैर बांधकर नाबालिग लड़कियों ने ठूस दिया मुंह में कपड़ा

जिले के चक्रधर बाल सदन में देर रात चार नाबालिग लड़कियों ने अपने ही केयर टेकर को पीटने के बाद कमरे में बंधक बनाकर फरार होने की कोशिश की है. हो हल्ला के चलते केयर टेकर की अन्य साथी मौके पर पहुंच गई और तत्काल दो लड़कियों को अनाथालय की छत से पकड़ लिया. बाकी लड़कियों को शहर के अलग-अलग इलाकों से पकड़ लिया गया है.

सरेआम शराब पीते तीन गिरफ्तार

शहर के अलग-अलग थानांतर्गत सरेआम शराब पीते बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
पुुलिस सूत्रों ने बताया कि, थाना कोतवाली क्षेत्र से दो लोगों को सरेआम शराब पीते गिरफ्तार किया गया। इनमें आरोपी नारायण शर्मा (32) निवासी रचना तलाब के पास विधानसभा रायपुर शामिल है। नारायण को बुधवार रात 10 बजे बूढ़ापारा रोड धोबी घाट के पास से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना कोतवाली क्षेत्र में ही आरोपी सोनू सागर (19)निवासी आजाद चौक को बुधवार रात 10 बूढ़ातलाब परिक्रमा पथ किनारे से गिरफ्तार किया गया।

जुआ खेलते 8 गिरफ्तार

शहर में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो मामलों में कोतवाली और आमानाका थाना पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
कोतवाली थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान 3 लोगों को महिला समृद्धि बाजार के पास जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। आरोपी सुमीत जैन (36) निवासी कुशालपुर अपने दो साथियों के साथ रात ढ़ाई बजे जुआ खेल रहा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 हजार रुपए नगद और ताश पत्ती जब्त की है।

मामूली विवाद में वृद्ध की हत्या, आरोपी फरार

चिल्हाटी थाना क्षेत्र में शनिवार की रात सो रहे एक बुजुर्ग को एक युवक ने नींद की अवस्था में ही टंगिया से वार कर लहुलुहान कर कर दिया। घायलावस्था में वृद्ध को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल लगभग एक सप्ताह पूर्व हुए दोनों के मध्य विवाद हुआ था।
00 ये है पूरा मामला :