dead body

शर्मनाक: कबीरधाम जिले के एक मजदूर का शव राजधानी के अस्पताल में बंधक, गरीब बेटा लगा रहा मदद की गुहार

शर्मनाक: कबीरधाम जिले के एक मजदूर का शव राजधानी के अस्पताल में बंधक, गरीब बेटा लगा रहा मदद की गुहार

पैसे कमाने की होड़ में इंसानियत दम तोड़ते जा रही है. व्यवसायिकता आदमी के ऊपर इस कदर हावी होते जा रही है कि वह पैसों के लिए नीचे गिरने में भी गुरेज नहीं कर रहा है. हम बात कर रहे हैं राजधानी के एक निजी अस्पताल में बंधक बनाए गए मजदूर के शव की. पैसे नहीं होने की वजह से अस्पताल प्रबंधन ने शव देने से इंकार कर दिया है.

मामला राजधानी के सरोना स्थित संकल्प अस्पताल का है. कबीरधाम के ग्राम चरखुरा के रहने वाले संतराम को उसके परिजनों ने 2 तारीख को राजधानी के संकल्प अस्पताल में भर्ती कराया था. संतराम को पीलिया की वजह से उसके परिजन भर्ती कराए थे. तकरीबन सप्ताह भर इलाज के बाद कल रविवार को उसकी मौत हो गई.

सीवी रमन यूनिवर्सिटी की छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी…

सीवी रमन यूनिवर्सिटी की छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी…

कोटा. शहर के वार्ड क्रमांक 5 से एक छात्रा की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा सीवी रमन यूर्निवर्सिटी की बताई जा रही है. घटना शाम 7 बजे के आस-पास की है. यहां से यह भी जानकारी मिली है कि छात्रा एक किराए के मकान में रहती थी. जिसका नाम ऋतु मानिकपुरी है और वो तखतपुर नगोई की रहने वाली है.

मृतक बच्चूलाल के परिजनों का आरोप- ‘पुलिस कवर्धा के बजाए जबरदस्ती शहडोल ले जा रही है शव’

मृतक बच्चूलाल के परिजनों का आरोप- ‘पुलिस कवर्धा के बजाए जबरदस्ती शहडोल ले जा रही है शव’

कवर्धा सीएम हाउस के बाहर आत्मदाह करने वाले बच्चूलाल का शव पुलिस कवर्धा नहीं ले जाने दे रही है, ये आरोप है- मृतक बच्चूलाल के परिजनों का.

मृतक बच्चूलाल के परिजनों का आरोप है कि पुलिस उसके शव को जबरदस्ती शहडोल ले जा रही है, जबकि वे कवर्धा में बच्चूलाल का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं. लल्लूराम डॉट कॉम के पास जो वीडियो है, उसमें महिला पुलिसकर्मी कह रही है कि मृतक की पत्नी शहडोल में अंतिम संस्कार करना चाहती है. इस पर भी मृतक की बहन ने साफ किया कि महिला पुलिसकर्मी गलत कह रही हैं. उन्होंने पुलिस पर मृतक की पत्नी को धमकी देने का आरोप लगाया.

डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में मिली युवक की लाश

राजधानी के डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आज बुधवार सुबह खमतराई थाना इलाके के डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में रेलवे की पटरी के पास युवक की लाश मिली है। लाश की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका लग रही है। खमतराई थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फांसी पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पटेवा थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदूवाही निवासी भगतराम खडिय़ा (24) का शव पटेवा-सिनोधा मार्ग किनारे फांसी के फंदे पर मिला। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला मानकर विवेचना कर रही है। वहीं परिजनों को आशंका है कि किसी ने भगत की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया है। पटेवा थाना प्रभारी राजेंद्र गेंदले ने बताया कि भगत खडिय़ा पिता बुधराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने हत्या की आशंका से इंकार किया है। हालांकि अभी पीएम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंडई में मिला शिशु का शव

मंगलवार सुबह 6 बजे गंडई थाना अंर्तगत गंडई नगर के वार्ड क्रमांक 14 स्थित दुर्ग रोड के किनारे 6-7 महीने के शिशू का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गंडई पुलिस थाना प्रभारी विजय चेलक के नेतृत्व में मामले की जांच कर रही है ।

नाले में मिली अधेड़ की लाश

सांकरा थानांतर्गत ग्राम सानटेमरी में नाले में डूबने से अधेड़ की मौत हो गई। गांव के विनोद बरिहा (50) बुधवार सुबह 9 बजे नहाने के लिए नाला गया हुआ था। दोपहर नाला में नहाने गए लोगों ने विनोद की लाश उफली हुई देखी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।