Missing

शहर से 3 नाबालिग लापता

राजधानी से तीन नाबालिगों के लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विवेचना की जा रही है।

इस गांव से लापता हो गए 11 ग्रामीण, 8 महिलाएं भी शामिल

जिले के अंतिम छोर पर पामेड़ थाना क्षेत्र के तीन पुरुष और आठ महिला समेत कुल 11 ग्रामीण पिछले 12 दिनों से लापता बताए जा रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव के आठ ग्रामीणों को जगरगुंडा थाने में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी सूचना उन्हें पामेड़ थाना से प्राप्त हुई थी। डीआईजी दक्षिण बस्तर रेंज सुंदरराज पी ने कहा कि नक्सल मामलों में गिरफ्तारी की विधिवत सूचना परिजनों को दी जाती है। ग्रामीणों के लापता होने की जानकारी नहीं हैं। चेक करवाते हैं।
00 क्या है पूरा मामला ;

भिलाई से जम्मू के लिए निकला जवान लापता

दीपावाली की छुट्टी मनाकर भिलाई से जम्मू वापस लौट रहा सेना का एक जवान रास्ते से ही रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। जवान का मोबाइल बंद है, जबकि उसके एटीएम कार्ड से दिल्ली में अलग-अलग स्थानों और प्रतिष्ठानों के पीओएस मशीन में रुपए ट्रांसफर हो रहे हैं। जवान के नियमित समय पर जम्मू न पहुंचने पर सेना के अफसरों ने उसके घर पर फोनकर जानकारी ली। जवान के लापता होने के बाद से सेना इस मामले को लेकर सतर्क हो गई है। जबकि उसके परिवार के सदस्य परेशान हैं।
00 क्या है पूरा मामला ;

किशोरी लापता, मामला दर्ज

उरला थाना इलाके के बीरगांव से किशोरी लापता हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
किशोरी के पिता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बीरगांव में गार्डन के पास मंगलवार दोपहर उनकी बेटी को अंतिम बार देखा गया था। इसके बाद से उसका पता नहीं चल सका है। शाम तक वो घर नहीं लौटी तो उसकी सहेलियों और आसपड़ोस में पूछताछ की गई लेकिन किसी को भी उसके बारे में जानकारी नहीं थी। इसके बाद उसके पिता ने उरला थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्हें आशंका है कि कोई अज्ञात आरोपी उनकी बेटी को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर ले गया। फिलहाल पुलिस मामले में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 के तहत अपराध कायम कर विवेचना कर रही है।

मासूम लापता, मामला दर्ज

उरला थाना इलाके से एक 5 वर्षीय मासूम लापता हुआ है। उरला स्थित देशी शराब दुकान के पास रहने वाला मामूस शुक्रवार शाम से लापता है। उसके पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात आरोपी उसे बहला फुुसलाकर उसका अपहरण कर ले गया। मामले में पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध कायम किया है।