अग्रसेन महाविद्यालय वार्षिकोत्सव में हुई विविध स्पर्धाएं

agrasen-29.JPG

अग्रसेन महाविद्यालय पुरानी बस्ती में वार्षिकोत्सव उमंग 2019 के तहत आज रंगोली, फेस-पेंटिंग, व्यंजन, और मेहंदी स्पर्धा किया गया। रंगोली में लक्ष्मी सिन्हा विजेता रही, जबकि विशाल विश्वकर्मा को उपविजेता चुना गया। व्यंजन स्पर्धा (नमकीन) शिखा भोंसले को पहला और सुरभि अग्रवाल को दूसरा स्थान मिला, व्यंजन स्पर्धा (मीठा) में रीना साहू को विजेता और विशाल विश्वकर्मा को उपविजेता चुना गया। फेस-पेंटिंग में निधि अग्रवाल को विजेता और सुरभि अग्रवाल को उपविजेता घोषित किया गया। वहीं मेहंदी स्पर्धा में आकांक्षा अग्रवाल पहले और सरिता देवांगन दूसरे स्थान पर रहीं।
रंगोली में प्रकृति, समाज, पर्यावरण सहित अन्य विषयों को प्रभावशाली ढंग से प्रदर्शित किया गया। इन सभी स्पर्धाओं में महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने ही निर्णायक की भूमिका निभाई।
प्राचार्य डॉ. युलेंद्र कुमार राजपूत ने सभी प्रतिभागियों की सहभागिता के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में वे और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होंगे। महाविद्यालय के डायरेक्टर डॉ. वीके अग्रवाल और एडमिनिस्ट्रेटर अमित अग्रवाल ने भी सभी प्रतिभागियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। आज की सभी प्रतियोगिताओं में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों ने अपनी सक्रिय भागीदारी निभाई। उमंग 2019 के तहत बेस्ट आउट आफ वेस्ट स्पर्धा का आयोजन किया जायेगा.

Source: 
visionnewsservice.in

Related News