अचानक भिलाई पहुंची अभिनेत्री लारा दत्ता, राजेश पटेल की फैमिली से की मुलाकात, बास्केटबॉल टीम पर बनाएंगी फिल्म

अचानक भिलाई पहुंची अभिनेत्री लारा दत्ता, राजेश पटेल की फैमिली से की मुलाकात, बास्केटबॉल टीम पर बनाएंगी फिल्म

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता अचानक सोमवार को भिलाई पहुंची औऱ बॉस्केटबॉल खिलाड़ी राजेश पटेल की फैमिली से मुलाकात की. छत्तीसगढ़ बॉस्केटबॉल टीम पर फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता एक फिल्म डायरेक्ट कर रही हैं. इसी सिलसिले में राजेश के घर भिलाई पहुंची है. छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम पर फिल्म बनाने का फैसला लारा दत्ता ने 2016 में लिया था. तब उनकी टीम भिलाई आई थी. लेकिन किसी वजह यह आगे नहीं बड़ सका था. टीम की लगातार जीत और कोच राजेश पटेल से लारा दत्ता काफी प्रभावित हुई थी.

एक फिल्म को लेकर लारा भिलाई पहुंचीं. छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम की कोचिंग भिलाई के सेक्टर-1 स्थित पंत स्टेडियम में ही होती है. सेक्टर-1 स्टेडियम में बास्केटबॉल की महिला खिलाड़ियों से लारा ने मुलाकात की. फिल्म में अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक स्व. राजेश पटेल के बास्केटबॉल के जीवन काल पर विशेष फोकस होगा. लारा दत्ता भिलाई में राजेश पटेल के घर गईं. यहां उन्होंने करीब एक घंटा उनके परिवार वालों के साथ चर्चा की.

रोहित पटेल ने कहा कि लारा दत्ता बास्केटबॉल की टीम औऱ राजेश पटेल पर फिल्म बना रही है. वो फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरु करेंगी. फिल्म में भिलाई को फिल्म सिटी में क्रिएट करने के बजाए भिलाई में ही शूटिंग किया जाएगा. इस फिल्म में उनके निवास में रहने वाली बास्केटबॉल की प्रशिक्षु खिलाड़ियों, उनके घर, बास्केटबॉल कॉम्पलेक्स के कुछ सिन्स भी लेंगे. साथ ही राजेश पटेल के जीवन को भी फोकस करेंगे.

बता दें कि फिल्म में अंतराष्ट्रीय प्रशिक्षक स्व. राजेश पटेल के बास्केटबॉल के जीवन काल पर विशेष फोकस होगा. राजेश की कोचिंग में ही महिला बास्केटबॉल टीम को हर वर्ग अपार सफलताएं मिलीं. राजेश पटेल का इसी साल 7 मई को निधन हो गया था. वे एक प्रतियोगिता के लिए टीम लेकर पंजाब जा रहे थे.

Source: 
lalluram.com

Related News