अजीत जोगी का प्रचार मनीष कुंजाम को पड़ा महंगा, जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिया नोटिस का आदेश

Ajit jogi bhartiya janta congress

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी सीपीआई प्रत्याशी मनीष कुंजाम का प्रचार करने पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री के प्रचार के दौरान मनीष कुंजाम को मंच साझा करना महंगा पड़ सकता है. जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी प्रत्याशियों को पहले ही सूचना दे दिया था कि किसी भी बड़े कार्यक्रम या कहे स्टार प्रचारक के साथ यदि मंच साझा किया तो पूरा खर्च प्रत्याशी के खाते में जोड़ा जाएगा.

बता दें कि अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने कोंटा और दंतेवाड़ा विधानसभा में सीपीआई से गठबंधन किया है. इस वजह से अजीत जोगी मनीष कुंजाम का प्रचार करने पहुंचे थे.

मंगलवार को अजीत जोगी के साथ मनीष कुंजाम ने मंच साझा किया, जिसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सुकमा ने पूरे कार्यक्रम की वीडियो ग्राफी करवाई थी, जिसे देख सीपीआई प्रत्याशी को नोटिस जारी करने का आदेश दिया गया है. साथ ही भारी संख्या में पहुंचे समर्थकों के भी खर्च का अवलोकन का आदेश दिया है

हेलीकॉप्टर का खर्च भी जुड़ेगा प्रत्याशी के चुनावी खर्च में

कोंटा और दंतेवाड़ा विधानसभा में जोगी की पार्टी और सीपीआई ने गठबंधन किया है. पूर्व मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी समर्थित प्रत्याशी के प्रचार में हेलिकॉप्टर से सुकमा पहुंचे, जो अब कोंटा विधानसभा प्रत्याशी मनीष कुंजाम को महंगा पड़ सकता है. क्योंकि पहले ही निर्वाचन अधिकारी ने कहा था कि यदि कोई स्टार प्रचारक प्रचार में आये और प्रत्याशी मंच साझा करें तो उस प्रचारक का खर्च भी प्रत्याशी के चुनावी खर्च में जोड़ा जाएगा.

Source: 
lalluram.com

Related News