अटल की अस्थि लेने भाजपा कार्यालय जाना पड़ा महंगा, पुलिस ने बाजपेयी की भतीजी समेत कई कांग्रेसियों के खिलाफ दर्ज किया अपराध

अटल की अस्थि लेने भाजपा कार्यालय जाना पड़ा महंगा, पुलिस ने बाजपेयी की भतीजी समेत कई कांग्रेसियों के खिलाफ दर्ज किया अपराध

अटल बिहारी बाजपेयी के अस्थि कलश के अपमान को लेकर भाजपा दफ्तर का घेराव करना कॉग्रेसियो को मंहगा पड़ गया. पुलिस ने सरकारी आदेश की अवेहलना के तहत कांग्रेसियों के खिलाफ धारा 188 के तहत मौदहापारा थाना में मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्कायाड के मजिस्ट्रेट की शिकायत पर धारा 144 का उल्लघन करने की लिखित शिकायत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल,रायपुर शहर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे, प्रवक्ता विकास तिवारी, पूर्व महापौर किरणमयी नायक, करूणा शुक्ला, विनोद तिवारी एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओ के खिलाफ मौदहापारा थाने में मामला दर्ज किया.

आपको बता दें कि भाजपा कार्यालय में अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थि कलश के अपमान की खबर एक निजी चैनल द्वारा चलाई गई थी. जिसके बाद बाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला, पीसीसी चीफ समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी बाजपेयी की अस्थि कलश लेने बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे जहां उनकी भाजपा कार्यकर्ताओं से जमकर झड़प हुई थी.

भाजपाई पहुंचे अपराध दर्ज कराने
वहीं भाजपाईयों का एक दल जिसमें नरेश गुप्ता, संजय श्रीवास्तव, गौरी शंकर श्रीवास दूसरे दिन बुधवार को मौदहापारा थाना पहुंचा. जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में पहुंचने को लेकर कांग्रेसियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है.

Source: 
lalluram.com

Related News