अन्याय के खिलाफ भाजयुमो ने निकाली पदयात्रा

केरल में मार्क्सवाद की राष्ट्र विरोधी तत्वों की शह पर लगातार भाजपा व संघ के लोगों पर अन्यायपूर्ण हिंसा के विरोध में 3 से 17 अक्टूबर तक पूरे देश में जन रक्षा यात्रा निकाली जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को छत्तीसगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रायपुर में पदयात्रा निकाली गई ।
जन रक्षा पदयात्रा में मंत्री भैयालाल रजवाड़े व भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा की अगुवाई में त्रिशूर से कोच्चि तक निकालकर हिंसा के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया गया है। केरल से कश्मीर तक भारत एक है। पदयात्रा के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजयुमो छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि, भाजपा विगत 13 वर्षों से छत्तीसगढ़ में शासन में है। वहां या किसी और राज्यों में जहां भाजपा शासन में है, आज तक एक भी राजनीतिक हिंसा के मामले नही हुए हैं।
यहां केरल में लगातार भाजपाइयों के खिलाफ राजनीतिक हमले किए जा रहे हैं। हमारी शांतिप्रियता को कायरता न समझा जाए, हम उन्हें, उन्हीं की भाषा में जवाब दे सकते हैं, परंतु यह हमारी संस्कृति नहीं है।
पदयात्रा में भाजयुमो छत्तीसगढ़ के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, महामंत्री संजू नारायण, मंत्री अमित साहू, डॉ. देवनारायण तांडी, राजेश यादव, जयप्रकाश यादव, भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडे, संजय सिंह, सुदीप झा, अभिषेक माहेश्वरी, दीपक बाजपेई, दीना डोंगरे, सजल श्रीवास्तव और विभोर शुक्ला समेत 100 कार्यकर्ता शामिल हुए।

Source: 
Vision News Service

Related News