अवैध रूप से चंदा वसूली करने वालो पर लगाएं रोक

kon vns.jpg

कोण्डागांव जिले में गणेश चतुर्थी और ईद-उल-जुहा का त्यौहार शांति और आपसी भाई-चारे के साथ मनाया जायेगा। इस संबंध में गुरूवार को कलेक्टर समीर विश्नोई की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के सभा कक्ष में शांति समिति की बैठक में की गई।
कलेक्टर ने ग्रीन ट्रिब्यूनल की गाइड लाइन के संबंध में सदस्यो को जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिमा निर्माण के लिए किसी भी प्रकार के केमिकल या डाई का उपयोग न करते हुए मिट्टी और प्राकृतिक रंगो को प्रयोग किया जाये। सभी अपने-अपने क्षेत्र में इन धार्मिक पर्वो के दौरान शांति और आपसी समन्वय के साथ मनाने का विशेष ध्यान रखते हुए गणेश पूजा के नाम पर वाहनो को रोककर अवैध रूप से चंदा वसूली करने वालो पर रोक लगाए। अत्यधिक ध्वनि प्रदूषण को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से उचित कार्रवाई की जाएगी, क्योंकि इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट की ओर से ध्वनि मानक तय कर दिए गए हैं । ध्वनि की जांच के लिए आवश्यक उपकरण जिला प्रशासन के पास उपलब्ध है।
बैठक में पुलिस अधीक्षक आशुतोष सिंह, सीईओ जिला पंचायत संजय कन्नौजे, तहसीलदार के.डी.पड़वार, डिप्टी कलेक्टर सूरज साहू, उपाध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव, अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदस्य, मीडियाकर्मी सहित शांति समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे

Source: 
visionnewsservice.in

Related News