अवैध शराब की धरपकड़ से शराब माफियाओं में मचा हड़कंप, अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब की धरपकड़ से शराब माफियाओं में मचा हड़कंप, अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

यहां अब लगातार पुलिस द्वारा हो रही कार्रवाई से शराब तस्करियों में हड़कंप मचा हुआ है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अवैध तरीके से हो रही बिक्री का भांडाफोड़ किया है. पुलिस दावा कर रही है कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में बड़े तस्करों को खुलासा हो सकता है.

बलौदाबाजार जिले के थाना पलारी क्षेत्र के ग्राम दतान में पुलिस ने एक घर से अवैध तरीके से संचालन हो रहे शराब की जब्ती की है. लखेश्वर फेकर नाम के युवक के घर से 89 पाव गोआ बरामद किया गया है. जो कि मध्यप्रदेश से तस्करी कर छत्तीसगढ़ लाया गया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि लखेश्वर फेकर के घर में अंग्रेजी शराब रखी हुई है. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके घर में छापा मार दिया.

पुलिस को तलाशी के दौरान उसके घर के किचन में एक गड्डा बनाकर रखी गई शराब की बोलते मिली. निकालने पर पता चला कि यह गोआ शराब है. वहां मौजूद कुछ गवाहों के सामने शराब की जब्ती कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस दावा कर रही है कि पूछताछ में इससे जुड़े बड़े शराब तस्करों का खुलासा हो सकता है.

शराब की अवैध कारोबार कर रहे कोचियों में लगातार पुलिस द्वारा हो रही कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. इससे पहले भी पुलिस इस तरह की कई कार्रवाई कर चुकी है. पुलिस की इस सराहनीय कार्य को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने पूरे टीम को बधाई दी है.

Source: 
lalluram.com

Related News