आईआईएम रायपुर एक्विनॉक्स 7.0 की मेगा कॉन्क्लेव 27 से 29 तक

आईआईएम रायपुर के विद्यार्थी आईडीबीआई बैंक के सहयोग से एक्विनॉक्स 7.0 का आयोजन कर रहे हैं। एक उत्सव जो व्यावसायिक कौशल और सांस्कृतिक विरासत का एक मेगा कॉन्क्लेव होने का वादा करता है, जिसे 27 से 29 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा।
कार्यक्रम की टीम ने स्थानीय लोगों के लिए मैग्नेटो मॉल और अंबुजा मॉल में कार्यक्रम की एक झलक और इसकी व्यापकता का प्रदर्शन किया। रविवार 22 जनवरी दोपहर को आईआईएम रायपुर के छात्रों ने मैग्नेटो और अंबुजा मॉल में फ्लैश मॉब का प्रदर्शन किया। साथ ही हिट बॉलीवुड गानों की धुन पर नृत्य किया। दुकानदार अचानक आश्चर्यचकित हो गए जब छात्रों ने अचानक एक नृत्य प्रारंभ कर दिया। उनके उत्साह और ऊर्जा को अत्यधिक दर्शकों द्वारा सराहा गया। जो कुछ मिनट में ही कई गुना बढ़ गई और फ्लैश मॉब को सफल बनाया। यह फ्लैश मॉब पूर्वी भारत के प्रमुख बी स्कूल के कार्यक्रम आईआईएम रायपुर एक्विनॉक्स 7.0 के प्रचार के लिए था।
सन् 2015 तक, एक्विनॉक्स क्षेत्र का सबसे बड़ा व्यापार सह सांस्कृतिक उत्सव बन गया जिसकी वेबसाइट पर तीन दिनों में लगभग 50,000 हिट और 8000 से अधिक लोगों का आगमन हुआ। आज यह विशाल अनुपात का एक राष्ट्रीय कार्यक्रम है। आईडीबीआई द्वारा प्रायोजित और छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल द्वारा सह प्रायोजितए एक्विनॉक्स 7.0 की योजना नवोदित लीडर्स के लिए प्रदत्त मंच और दर्शकों तक पहुंचने की इसकी सक्षमता में वृद्धि करना है। कार्यक्रमों की पूरी श्रृंखला के साथ इसे, भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक, रायपुर में 27, 28 और 29 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।
जनता ने इस उत्सव का आनंद लिया और भारी उत्साह के साथ भाग लिया। नरेंद्र वर्मा, शहर के एक निवासी ने कहा कि उन्होंने छात्रों के ऊर्जावान प्रदर्शन का आनंद लिया, अपने कॉलेज के दिनों को याद किया।
इस साल यह कार्यक्रम में एक अभूतपूर्व पैमाने पर एक बड़े बजट और पहले से कहीं अधिक भागीदारी के साथ आयोजित किया जा रहा है। कॉलेज के विभिन्न क्लब प्रतियोगिताओं को सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए कमर कस रहे हैं। एक ओर देश का सर्वश्रेष्ठ मस्तिष्क को चुनौती देंगे और दूसरी ओर प्रतिभागियों को असीमित आनंद प्रदान करेंगी

Source: 
www.visionnewsservice.in

Related News