इस दुकान में सोना-चाँदी देने पर मिलता है पेट्रोल, नाम है मोदी-रमन ज्वेलर्स, पेट्रोल और डीजल के विरोध में….

युवक कांग्रेस और एनएसयूआई ने आज पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमत के विरोध में अनोखा प्रदर्शन किया. दरअसल आज युवक कांग्रेस और एनएसयू

युवक कांग्रेस और एनएसयूआई ने आज पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमत के विरोध में अनोखा प्रदर्शन किया. दरअसल आज युवक कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने शहर के घड़ी चौक में सोने एवं चाँदी कि दुकान खोली ली. जिसका नाम मोदी और रमन ज्वेलर्स रखा गया. जहां ये कार्यकर्ता इस दुकान के माध्यम से सोने एवं चॉदी के बदले पेट्रोल देने का काम कर रहे थे. कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस प्रकार के प्रदर्शन का अर्थ स्पस्ट है कि अगर इसी प्रकार से पेट्रोल और डीजल के कीमत बढ़ते रहे तो वो दिन दूर नहीं जब पेट्रोल, डीजल की कीमत सोने एवं चाँदी कि कीमत के बराबर हो जाएंगे.

कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा है कि अगर इसी प्रकार कीमत बढ़ते रहे या कीमतों में कमी नहीं होती है तो कांग्रेस का प्रदर्शन उग्र होगा. इसके लिए केंद्र और राज्य सराकार ही जिम्मेदार होगी. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कि और सरकार को सचेत करने का प्रयास किया.

आपको बता दें कि पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. बुधवार को लगातार 10वें दिन भी कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. बीते 10 दिन में पेट्रोल की कीमतों में 2.51 रुपए से लेकर 2.68 रुपए प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. जबकि, डीजल की कीमतों में 2.26 रुपए से लेकर 2.58 रुपए तक की बृद्धि हुई है. ज्ञात हो कि 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के मतदान के बाद 14 मई से तेल कंपनियों ने दाम बढ़ाना शुरू कर दिए थे और बुधवार को लगातार 10वें दिन पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोतरी की गई .

Source: 
lalluram.com

Related News