कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं

karyashala -1.jpg
jandarshan vn.jpg

कलेक्टर एनएन एक्का ने मंगलवार कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में जनदर्शन के अंतर्गत लोगों की समस्याएं सुनी तथा आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए।
ग्राम धरमपुरा के जय मां सरस्वती महिला स्व सहायता समूह ने ग्राम पंचायत धरमपुरा के की ओर से मछली पालन के लिए पंचायत प्रस्ताव नहीं देने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। जिस पर मत्स्य विभाग को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए।
ग्राम चंदली के भरोसी, लोकेश, मिलेश साहू, भूषण, पुरूषोत्तम ने मजदूरी भुगतान दिलाने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। संबंधित अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए। ग्राम चंदली के धनबाई, सिरहीबाई ने प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कराने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। जिस पर जनपद पंचायत लोरमी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए।
ग्राम सुकली के समस्त ग्रामवासियों ने सरपंच की ओर से ग्राम सुकली में शौचालय निर्माण में भ्रष्टाचार और अनियमितता कर राशि गबन करने की जांच केन्द्रीय दल जांच अधिकारी की ओर से कराने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। जिस पर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News