कलेक्टर ने निर्माणाधीन स्टेडियम का किया निरीक्षण

गुरूवार को जिला मुख्यालय नारायणपुर के समीप ग्राम पंचायत माहका में बनाएं जा रहे इंडोर स्टेडियम की तैयारियों को जायजा कलेक्टर ने लिया। उनके साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत और लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता भी साथ थे।
कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने तय समय-सीमा में स्टेडियम तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया स्टेडियम के बाहर सुरक्षा बाण्ड्री बनाते समय इस बात का ध्यान रखे कि वह नियमानुसार सड़क से दूर हो ताकि भविष्य में सड़क चौडी़करण को बाण्ड्रीवाल को कोई नुकसान न पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किए कि, स्टेडियम और बाण्ड्रीवाल के बीच इतना अंतर हो कि भविष्य में स्टेडियम के बाहर आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रमों और लगभग & हजार से 4 हजार दर्शक बैठने की क्षमता हो और पार्किग के लिए पर्याप्त स्थान किए जाएं।
इंडोर स्टेडियम 5 करोड़ की लागत से लोक निर्माण विभाग की ओर से बनाया जा रहा हैै। यह स्टेडियम सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होगा। स्टेडियम में डेढ़ हजार से अधिक दर्शक बैठने की क्षमता से परिपूर्ण होगा। कलेक्टर ने इंडोर स्टेडियम के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए, ताकि समय रहते इसका उद्घाटन कराया जा सके।

Source: 
Vision News Service

Related News