कांग्रेस की दृष्टि इटेलियन है इसलिए उन्हें विकास नहीं दिखता- अनिल जैन

कांग्रेस की दृष्टि इटेलियन है इसलिए उन्हें विकास नहीं दिखता- अनिल जैन

मिशन 65 प्लस का लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है. भाजपा ने चुनाव के लिए अब तक 78 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने के लिए भाजपा ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है. पार्टी ने चुनाव प्रचार से लेकर घर-घर में दस्तक देने के लिए बूथ लेवल पर भी जमकर कसरत की है.

भाजपा कार्यालय में आज प्रत्याशियों की एक बैठक रखी गई थी. जिसमें भाजपा के सभी आला पदाधिकारी मौजूद थे. बैठक में प्रत्याशियों को पार्टी की तरफ से दिशा निर्देश जारी किया गया है. भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि रणभेरी बज चुकी है. बीजेपी चुनाव के लिए तैयार है. साफ नीति है और सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है. अबकी बार 65 प्लस के लक्ष्य को लेकर चर्चा की. प्रत्याशियों को क्या करना है और क्या नहीं करना है इसे लेकर भी चर्चा हुई. चर्चा इस बात को लेकर भी हुई है कि मिशन 65 के लक्ष्य को किस रणनीति के तहत पूरा किया जाएगा.

जैन ने बताया कि चुनाव की दृष्टि से हमने रोज का फ़ीडबैक सिस्टम डेवलप किया है. करेक्टिव मेजर लेकर काम करेंगे. स्पष्ट विचारधारा वाली पार्टी, साफ नियत के साथ विकास को मुद्दा बनाकर चुनावी मैदान में होंगे. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र और राज्य सरकार ने विकास की दिशा में काम किया है इस मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे. भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि 2003 के छत्तीसगढ़ और आज के छत्तीसगढ़ में जमीन आसमान का अंतर है. मध्यप्रदेश के जमाने में छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य था.

भाजपा द्वारा अब तक अपने 78 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है. वहीं कांग्रेस सूची जारी करने में काफी पिछड़ते जा रही है जिस पर चुटकी लेते हुए जैन ने कहा कि हमने आज इस छत्तीसगढ़ को सामर्थ्यवान छत्तीसगढ़ बनाया है. दूसरी तरफ हमारे विरोधी न तो नीचे कमान संभाल पा रहे है और न ही ऊपर टिकट की प्रक्रिया को अंतिम रूप दे पा रहे है. वहीं सीडी कांड को लेकर भी भाजपा द्वारा कांग्रेस पर लगातार तीखा प्रहार का क्रम जारी है. जैन ने कहा कि फर्जी सीडी निकालकर छत्तीसगढ़ की मां बहनों की बेइज्जती करने का काम किया है. अब अंधे को भी दिखता है छत्तीसगढ़ में कितना विकास हुआ है. छत्तीसगढ़ में सड़कों का जाल देखिये. घण्टों बिजली की कटौती होती थी आज 24 घण्टे बिजली मिल रही है. उनकी दृष्टि इटेलियन है इसलिए कांग्रेस को विकास नहीं दिखता. उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुलना में आज राज्य का बजट दस गुना ज्यादा है. कांग्रेस का चश्मा काला हैं इसलिए विकास नहीं दिखता. वहीं टिकट वितरण के बाद प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं और दावेदारों का विरोध प्रदर्शन जारी है. कई जगह कार्यकर्ताओं द्वारा थोक में इस्तीफा भी दिया जा रहा है. इस पर अनिल जैन ने कहा कि पार्टी में कहीं कोई असंतोष नहीं है.

Source: 
lalluram.com

Related News