कांग्रेस के पास राफेल घोटाला के पुख्ता सबूत : करुणा शुक्ला

भारत बंद की सफलता और जनता के सकारात्मक रिस्पांस के बाद कांग्रेस का एनर्जी लेवल बढ़ गया है, और अब वह इस तत्कालीन परिस्थिति को भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती। यही वजह है कि बन्द के दूसरे ही दिन राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने हमला बोल दिया और पूरे प्रदेश में राफेल खरीदी में भ्रष्टाचार को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया।
बिलासपुर नेहरू चौक में जिला शहर और ग्रामीण कांग्रेस के पदाधिकारियों, समर्थकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राफेल खरीदी को लेकर सौदेबाजी में हो रहे करोड़ों के भ्रष्टाचार का विरोध किया। कांग्रेस ने कहा कि उनके कार्यकाल में जिस कीमत पर सौदा हुआ था, उससे 300 प्रतिशत ज्यादा में मोदी सरकार राफेल खरीद रही है, जबकि राफेल की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन सेम है, कुल मिलाकर मोदी सरकार के इस डील में भ्रष्टाचार हो रहा है।
इस मौके पर कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने कहा कि राफेल की यह डील पहली नजऱ में ही बड़े घोटाले को स्पष्ट करती है। कांग्रेस के पास राफेल घोटाला के पुख्ता सबूत है, जिसे कोई भी नकार नही सकता। केंद्र सरकार के इस डील ने देश के साथ विश्वासघात किया है, जिन विमानों के जरिए देश की सुरक्षा होनी थी, उन विमानों की खरीदी में भ्रष्टाचार और घोटाला किया है, जिसके खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन लगातार जारी रहेगा। इस धरना प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को राज्यपाल एवं राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर संयुक्त संसदीय समिति के माध्यम से पूरे घोटाले की जांच कराने की मांग की।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News