कांग्रेस के बाद अब बीजेपी ने जारी की कार्टून फिल्म ‘भूपु की ट्वीट खोज’, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर किया जमकर हमला

कांग्रेस के बाद अब बीजेपी ने जारी की कार्टून फिल्म ‘भूपु की ट्वीट खोज’, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर किया जमकर हमला

बीजेपी ने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर व्यंग्यगात्मक वीडियो जारी किया है. वीडियो में बघेल के किरदार पर जमकर चुटकी ली गई है. दरअसल बीजेपी ने इस वीडियो के जरिए भूपेश बघेल द्वारा रोजाना रमन सरकार पर टारगेट करते हुए किए जा रहे ट्वीट को लेकर व्यंग्य कसा है. वीडियो में भूपेश बघेल को ट्वीट वाले बाबा करार दिया गया है.

बीजेपी के जारी किए गए इस वीडियो में भूपेश बघेल को ‘अचानक बघेल’ के रूप में पेश किया गया है. वीडियो में बघेल का कैरेक्टर पेश करते हुए एक कार्टून दिखाया गया है, जो अखबार, टीवी, मोबाइल के जरिए ट्वीट के मुद्दे ढूंढ रहा है. वीडियो में चुटकी लेते हुए बीजेपी ने ‘ ढूंढो ढूंढों रे बालमा, ढूंढों रे बालमा आज के ट्वीट का मसाला’ ‘ मैं नमक मिलाऊं और मिर्च मिलाऊं फिर झूठ मिलाऊं काला’ गीत पर भूपेश बघेल के कैरेक्टर को गढ़ते हुए दर्शाया है. वीडियो का शीर्षक दिया है ‘भूपु की ट्वीट खोज’.
वीडियो में दर्शाया गया है कि भूपेश बघेल ट्वीट के मुद्दे ढूंढकर जब थक जाते हैं, ठीक उस वक्त रेडियो पर समाचार जारी होता है, जिसमें कहा जाता है कि ‘ नहीं मिलेगा कोई बुरा समाचार, क्योंकि प्रदेश में है बीजेपी सरकार’

बीजेपी ने इस वीडियो को ट्विटर पर भी जारी किया है. ट्विटर पर जारी करते हुए बीजेपी ने लिखा है कि- ट्विटर बाबा को आजकल सपने बहुत आते हैं, नींद में भी खूब बड़बड़ाते हैं.

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल इन दिनों ट्विटर पर बेहद ही आक्रामक हैं. ट्विटर पर उनके निशाने पर खासतौर पर यदि कोई है तो वह हैं मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह. रमन सरकार विकास यात्रा पर चल रही है, लिहाजा बघेल ट्विटर के जरिए रोजाना सरकार पर हमलावर नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि बीजेपी ने बघेल पर तंज कसते हुए यह वीडियो जारी किया है.

Source: 
lalluram.com

Related News