कांग्रेस ने अपने शासन में कुछ काम तो किया नहीं, अब विकास का विरोध कर रहे हैं- सीएम रमन सिंह

कांग्रेस ने अपने शासन में कुछ काम तो किया नहीं, अब विकास का विरोध कर रहे हैं- सीएम रमन सिंह

विकास यात्रा के आज के पड़ाव में मुख्यमंत्री रमन सिंह बिलासपुर जिले के मस्तूरी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि विकास यात्रा के जरिए वे किसानों को 1700 करोड़ का बोनस और 30 हजार करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देने निकले हैं. दंतेवाड़ा से शुरू हुए इस सफर में उनका कारवां जहां पहुंच रहा है लोग उनका जोरदार तरीके से स्वागत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ हम लोगों को सौगात देने निकले हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस इसका विरोध कर रही है. अजीब हालत है कांग्रेस की उसे विकास दिखता नहीं, कांग्रेस ने अपने 60-70 साल के कार्यकाल में कुछ किया नहीं और अब विकास का विरोध करती है. इसीलिए जनता ने इन्हें 15 साल विपक्ष में बैठाया है और यही हालत रही तो आने वाले 15 साल और विपक्ष में ही बैठना पड़ेगा.

मुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या कभी कांग्रेस ने अपने समय में आपको 1 रुपए किलो चावल दिया, क्या कभी किसी गरीब को इलाज के लिए आर्थिक मदद मिली थी. जनता ने इसका जवाब नहीं में दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा हमारी सरकार दे रही है. उन्होंने कहा जिसका जिसका स्मार्ट कार्ड बन गया वे हाथ खड़े करें इसके बाद भारी तादाद में सहमति में लोगों ने अपने हाथ खड़े किए, फिर मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस के मित्र देख लें ये है विकास.

मुख्यमंत्री ने सभा में आयुष्मान भारत और स्काई योजना का भी जिक्र किया. साथ ही भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में विकास कार्य लगातार जारी रहेंगे किसी को इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए.

Source: 
lalluram.com

Related News