कांग्रेस ने बोला हमला, बीजेपी घोषणा पत्र नहीं अब छत्तीसगढ़ की जनता से माफी पत्र जारी करें…

कांग्रेस ने बोला हमला, बीजेपी घोषणा पत्र नहीं अब छत्तीसगढ़ की जनता से माफी पत्र जारी करें…

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र आज धर्मनगरी डोंगरगढ़ की पवित्र नगरी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जारी किए जाने की जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा से पूछा है कि उनका छत्तीसगढ़ का घोषणा पत्र कहां है? उन्होंने कहा कि 2003, 2008 और 2013 के चुनाव में बीजेपी ने संकल्प पत्र और घोषणा पत्र के नाम पर छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता से जो धोखाधड़ी की है. इसलिये अब भाजपा घोषणा पत्र जारी करने से घबरा रही है.

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है भारतीय जनता पार्टी जब भी घोषणा पत्र जारी करेगी तो छत्तीसगढ़ के किसान उससे पूछेंगे कि 2100 रूपए समर्थन मूल्य 5 साल तक 300 रूपए बोनस एक-एक दाना धान की खरीद का क्या हुआ? भाजपा से 5 हॉर्स पावर पंप के मुफ्त बिजली कनेक्शन का हिसाब मांगा जाएगा.

त्रिवेदी ने कहा है हर आदिवासी परिवार को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय और सर आदिवासी परिवार से एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी का क्या हुआ यह भी छत्तीसगढ़ के मतदाता और खासकर बस्तर के लोग भाजपा से पूछेंगे. बेरोजगारी भत्ता के मसले पर नौजवानों, सरकारी कर्मचारियों और छोटे छोटे लघु कर्मचारियों पर भाजपा के घोषणा पत्रों में की गई वादाखिलाफी से पूरा प्रदेश भाजपा से नाराज है.

Source: 
lalluram.com

Related News