कांग्रेस में ऐसे नेता भी मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, जिन्हें छत्तीसगढ़ में कोई जानता भी नहीं- जोगी

कांग्रेस में ऐसे नेता भी मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, जिन्हें छत्तीसगढ़ में कोई जानता भी नहीं- जोगी

आज पेंड्रा में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और मरवाही विधायक अमित जोगी की सभा का आयोजन हुआ. किसान आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने रमन सिंह और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. जोगी ने अपने स्टाइल में दोहे से भाषण की शुरुआत की और मुख्यमंत्री पर हमला बोला. अजीत जोगी ने कहा कि मैं सरकार बदलने आया हूं.

अजीत जोगी ने किसानों से कई वादे किए. उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार आई, तो वे किसानों को 2500 रुपए प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देंगे. साथ ही 300 रुपए प्रति क्विंटल धान का बोनस देंगे. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर नए जिले बनाएंगे. अजीत जोगी ने पेंड्रा को नया जिला बनाने का ऐलान किया.

भाजपा जनता को केवल सपने दिखाती है- अमित जोगी
वहीं मरवाही विधायक अमित जोगी ने पिता अजीत जोगी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि मैं उस शख्स का बेटा हूं, जिसका जन्म ही दूसरों की मदद करने के लिए हुआ है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को सम्मान और अधिकार दिलाने के लिए उनके पिता ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी का गठन किया.

अमित जोगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में ऐसे नेता भी मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, जिन्हें छत्तीसगढ़ में कोई नहीं जानता.

अमित जोगी ने कहा कि हमारी सरकार में किसानों के कर्ज को माफ कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी नहीं, बल्कि एक परिवार है. उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता को सम्मान, सुरक्षा, भूमि, पानी जैसी तमाम चीजें देने का वादा किया.

अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ की महतारी की जय का नारा लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को केवल सपने दिखाती है, जबकि वादे पूरा नहीं करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब बाहर का कोई भी व्यक्ति प्रदेश के फैसले नहीं करेगा, बल्कि यहां के फैसले खुद छत्तीसगढ़ की जनता करेगी. उन्होंने जय छत्तीसगढ़ के नारे लगाए.

Source: 
lalluram.com

Related News