केटीएम ने किया शानदार स्टंट शो

KTM

यूरोपीय रेसिंग दिग्गज ने बिलासपुर में शानदार केटीएम स्टंट शो किया। पेशेवर स्टंट राइडर्स के शानदार स्टंट राइड्स और ट्रिक्स का प्रदर्शन किया। इस स्टंट शो का आयोजन एनईआई (नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट) रेलवे, बुधवारी, बिलासपुर में किया गया। पेशेवर स्टंट टीमों ने केटीएम ड्यूक्स पर असाधारण स्टंट शो का प्रदर्शन किया।
अमित नंदी, प्रेसिडेंट-प्रोबाइकिंग, बजाज ऑटो लिमिटेड ने इस अवसर पर कहा कि केटीएम ब्रांड की रेसिंग की परंपरा रही है। हम हमेशा अपने ग्राहकों को केटीएम बाइक की ओर से उपलब्ध कराए जाने वाले रोमांच और उत्साह का अनुभव कराने के इच्छुक हैं। प्रत्येक बड़े शहर में पेशेवर स्टंट होते हैं और अगले कुछ महीनों में इनके पैमाने में और बढ़ोतरी होगी। केटीएम एक्सक्लूसिव प्रमुख ब्रांड है और हम केटीएम ग्राहकों को विशिष्ट रूप से केटीएम अनुभव उपलब्ध कराने के लिए तत्पर हैं।
इस कार्यक्रम में सभी भाग ले सकते थे। शो में किए गए शानदार स्टंट ने शहरवासियों को खूब रोमांचित किया। अब तक केटीएम स्टंट शो का अभी तक कांचीपुरम, कोयंबटूर, चेन्नई, लखनऊ, इंदौर, जबलपुर, सूरत, औरंगाबाद, जम्मू, राजकोट, जालंधर, जोधपुर, वाराणसी, रांची, जमशेदपुर, अमृतसर, लुधियाना और कई अन्य शहरों में किया जा चुका है।

Source: 
Vision News Service

Related News