कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे रायपुर, कहा- छत्तीसगढ़ में भाजपा की है मजबूत स्थिति, चुनाव में कांग्रेस और जनता कांग्रेस को है चिंता करने की जरूरत

कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे रायपुर, कहा- छत्तीसगढ़ में भाजपा की है मजबूत स्थिति, चुनाव में कांग्रेस और जनता कांग्रेस को है चिंता करन

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज रायपुर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर विधायक श्री चंद सुंदरानी सहित कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. विजयवर्गीय आज भाजपा कार्यालय में होने वाली बैठक की अध्यक्षता करने पहुंचे हुए है. इस बैठक में संगठन की जवाबदारी की समीक्षा की जाएगी साथ ही अमित शाह द्वारा पार्टी को दिये गये कामों की भी समीक्षा विजयवर्गीय करेंगे. बतादें कि 10 जून को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अंबिकापुर में होने वाली चुनावी सभा से विजयवर्गीय का यह दौरा काफी अहम मना जा रहा है.

इस दौरान रायपुर एयरपोर्ट पर जब पत्रकारों ने विजयवर्गीय से पूछा कि प्रदेश में भाजपा के सामने कांग्रेस और जनता कांग्रेस में से बड़ी चुनौती कौन है, जिस विजयवर्गीय का जवाब था कि इन दोनों पार्टियों के सामने भाजपा चुनौती है, हमें इनसे कोई चुनौती नहीं है, बल्कि इन पार्टियों को चिंता करने की जरूरत है.

साथ ही जब उनसें पूछा गया क्या भाजपा जहां कमजोर है वहां की जिम्मेदारी आपको दी गई है, उस विजयवर्गीय बोले की मैं पूरे प्रदेश में जाता हूं. छत्तीसगढ़ में भाजपा सबसे ताकतवर है. विजयवर्गीय से शिवराज सिंह चौहान के महिलाओं के पुरुषों से बेहतर काम करने के बयान के बारे में सवाल किये जाने पर क​हा कि सरकार ने महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है. स्थानीय स्तर से नेतृत्व आगे आये है. आज बालिका आगे है. महिला पुरूष दोनों बराबर है, इनमें प्रतिस्पर्धा नहीं होनी चाहिए. बल्कि महिलाओं को आगे आने में सहयोंग करना चाहिए. हमारी संस्कृति सीत राम की है.

जब विजयवर्गीय से कांग्रेस द्वारा मनाये जा रहे विश्वासघात दिवस के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 साल तक एक परिवार की पार्टी थी,अब वापस जनता ने उन्हें परिवार की पार्टी बना दिया, विजयवर्गीय ने कहा कि पहले कांग्रेस जनता की पार्टी थी, लेकिन कांग्रेस ने जैसा आचरण किया वैसा जनता ने उसे बना दिया.

Source: 
lalluram.com

Related News