गठबंधन से कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ेगा, जैसे ही ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसा तुरंत बीएसपी पलटी मारकर चली गई- भूपेश बघेल

गठबंधन से कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ेगा, जैसे ही ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसा तुरंत बीएसपी पलटी मारकर चली गई- भूपेश बघेल

अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस और बीएसपी के बीच गठबंधन के ऐलान के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि इससे पहले के चुनाव में अजीत जोगी और बीएसपी बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए उनके सहयोगी के तौर पर काम करती रही है. अब खुलकर दोनों पार्टियां ये काम करेंगी. भूपेश बघेल ने कहा कि इस गठबंधन से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है. बीजेपी का चेहरा बेनकाब हो चुका है. इस गठबंधन से चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

कांग्रेस के साथ बीएसपी की गठबंधन की कोशिशों पर उन्होंने कहा कि पहल बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष ने की थी. उन्होंने कहा था कि वे बीजेपी को हराना चाहते हैं इसलिए कांग्रेस का सहयोग करना चाहते हैं. भूपेश ने कहा कि लेकिन जैसे ही बीएसपी नेता पर ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसा. बीएसपी तुरंत पलटी मारकर चली गई. उन्होंने कहा कि जनता ये सब देख रही है. उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां कुछ भी कर लें. बीजेपी की सरकार जाना तय है.

बीएसपी पर बरसते हुए भूपेश ने कहा कि बीएसपी का असली चेहरा साथ दिख गया. हाईकमान के दबाव में बीएसपी का ये फैसला सामने आया है. गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से संभावित गठबंधन पर उन्होंने कहा कि इसके लिए उनके दरवाज़े खुले हैं. वे चाहते हैं कि बीजेपी विरोधी वोट एक साथ आएं.

Source: 
lalluram.com

Related News